Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़: परिषदीय उच्च प्राथमिक विद्यालयो के बच्चों ने लहराया परचम



वेदव्यास त्रिपाठी 

 प्रतापगढ़! राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति योजना का परीक्षा फल घोषित हुआ, परिषदीय उच्च प्राथमिक विद्यालयो के बच्चों ने परचम लहराया! बाबा बेलखरनाथ धाम के उ०प्रा०वि० कांपा मधुपुर के 6 छात्र छात्राओं को परीक्षा में मिली सफलता! 


छात्रवृत्ति परीक्षा में सफल छात्र छात्राओं और शिक्षकों में हर्ष की लहर! उच्च प्राथमिक विद्यालय सिंगठी खालसा - दो, यूपीएस मरूआंन से एक बच्चे, सिंगठी खालसा के दो बच्चे शिवम सिंह एवं अनीशा सिंह ने 22 वी रैंक प्राप्त की है ! उच्च प्राथमिक विद्यालय कांपा मधुपुर से चयनित छात्र आकाश कुमार वर्मा को विघालय में शिक्षकों ने पुरस्कृत कर उत्साहवर्धन किया! 


राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा में प्राप्त सूचना के आधार पर ब्लॉक में सर्वाधिक यूपीएस जैतीपुर से 7 बच्चे, यूपीएस सिंगठी खालसा से 2 बच्चे, यूपीएस मरूआंन से एक, यूपीएस रतनमई से 3 बच्चे, यूपीएस जोगीपुर से एक बच्चा, संविलित यूपीएस कांपा मधुपुर से 6 बच्चे चयनित हुए हैं। 


विशिष्ट बीटीसी शिक्षक संघ जिलाध्यक्ष डा०विनोद त्रिपाठी ने सभी सफल बच्चों एवं कर्मठी गुरुजनों को सफलता के लिए हार्दिक बधाई दी! बता दे कि सफल होने वाले बच्चों को कक्षा 9 से 12 तक प्रतिवर्ष  ₹ 12000 मिलेंगे अर्थात 4 वर्षो में 48000 रुपये छात्रवृत्ति के रूप में मिलेंगे!


  इस मौके पर प्रभारी प्र०अ० राजेन्द्र प्रताप सिंह, देवानन्द मिश्र, डा०विनोद त्रिपाठी, मो०शुएब, नीतू सिंह और संजीव दूबे आदि ने आशीर्वाद दिया!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे