Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

वजीरगंज:पति ने शौच के लिए निकली पत्नी की धारदार हथियार से कर दी हत्या, गिरफ्तार



डॉ ओपी भारती 

वजीरगंज गोण्डा: गृह कलह से तंग पति ने शौच के लिए गई पत्नी पर धारदार हथियार से एका एक वार कर लहूलुहान कर दिया। जिससे गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों के सहयोग से घायल महिला को आनन फानन में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय रिफर कर दिया।


 

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार तड़के वजीरगंज थाना क्षेत्र के काशीपुर गांव के मजरे डीह निवासी हरिप्रसाद कोरी पुत्र हरिजन कोरी गृह कलेश से तंग था। इसी कारण से सुबह शौच के लिए निकली पत्नी माधुरी (35 वर्ष) का पीछा करते हुए घर से कुछ दूर तक चला गया जहां तू तू मैं मैं करने के उपरांत धारदार हथियार से एकाएक हमला कर दिया। तू तू मैं मैं की आवाज से आसपास के लोग भी आवाज की तरफ चल पड़े थे लेकिन तब तक मृतका का पति वारदात को अंजाम दे चुका था। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना के बाबत स्थानीय पुलिस को सूचना देते हुए घायल महिला को स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पाकर बेटी के गांव पहुंचे शिवलाल ने घटना से अवगत होते हुए वजीरगंज पुलिस में आरोपी दामाद के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई।


पुलिस क्षेत्राधिकारी संसार सिंह राठी ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी पति के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मुखबिर खास की सूचना पर आला कत्ल गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे