Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लुटेरी बीवी सोने चांदी के जेवर व नगदी लेकर आशिक संग हुई फुर्र



डेस्क:शौहर नौकरी करता रहा और बीबी मौके का फायदा उठा कर इश्क के झूले झूलती रही, निकाह के चार वर्ष बाद बीवी सोने चांदी के जेवर व नगदी लेकर प्रेमी संग फुर्र हो गई। पीड़ित शौहर ने न्यायालय के आदेश पर तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के ठाकुरद्वारा के एक गांव का है।


पीड़ित शौहर ने लिखाए गए मुकदमे में कहा है कि आईटीबीपी में जीडी के पद पर कार्यरत है । उत्तराखंड राज्य के जिला उधम सिंह नगर अंतर्गत थाना जसपुर निवासी की पुत्री से वर्ष 2016 के 10 जुलाई को उसका निकाह हुआ था।  निकाह के बाद बीवी विदा होकर शौहर के घर  आ गयी। पीड़ित अपनी डयूटी असम से अपने घर आता जाता रहता था। निकाह के चार वर्ष के बाद एक पुत्री उत्पन्न हुई, पीड़ित का ज्यादातर समय अपनी ड्यूटी में व्यतीत होता था। 


पीड़ित की गैर मौजूदगी का फायदा ग्राम के रहने वाले रियाजुददीन पुत्र शरीफ अहमद व पीड़ित की बीवी ने उठाना शुरू कर दिया दोनों में इश्क हो गया, उसके साथ अवैध सम्बन्ध बनाने लगा।  2अगस्त2022 नाबालिग पुत्री (आयु दो वर्ष) को शौहर के घर पर ही छोड़कर पीड़ित की बीवी को यह जानते हुए कि वह पीड़ित की बीबी है, को अपने साथ ले गया। 



बीवी अपने साथ 10 तोला सोने के जेवरात व घर मे रखे 50000/ पचास हजार रू व पीड़ित ने अपनी बीवी के खाता में जो 700000 / रु सात लाख रू ट्रांसफर किये थे वह भी अपने साथ ले गयी। आरोप है कि उसकी बीवी ने बिना तलाक लिये निकाह कर लिया। उक्त निकाह को कराने में बीवी के आशिक का सगा जीजा जिसे हर बात की जानकारी थी कि वह पहले से शादी शुदा है और कितना रुपया व कितना जैबर उसके पास है ने अपने साले के साथ मिलकर पूरा षडयन्त्र रचा है। 

पीड़ित शौहर के तहरीर पर पुलिस ने तीन मुल्जिमान के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर लिया है 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे