Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गल्लामंडी चौकी इंचार्ज ने पल्टा दुकानदारों का काउंटर, खाकी के कहर से सहमे इलाकाई लोग




फ़राज़ अन्सारी पत्रकार

बहराइच। उत्तर प्रदेश पुलिस का एक बार फिर अमानवीय चेहरा सामने आया है। जहां वर्दी के नशे मे चूर यूपी पुलिस के दरोगा ने अतिक्रमण हटाने के नाम पर न सिर्फ दुकानदारों को वर्दी का धौन्स दिखाया बल्कि गरीब दुकानदारों के काउंटर तक पलट दिये जिसका वीडियो सामने आया है। 


जिससे एक बार फिर मित्र पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। मामला बहराइच के दरगाहा थाना क्षेत्र के दरगाह शरीफ के पूर्वी गेट के पास का है। जहां मंगलवार शाम को गल्लामंडी चौकी इंचार्ज जगन्नाथ यादव दल बल के साथ पैदल गश्त पर निकले थे। 


अमजन को सुरक्षा का एहसास दिलाने निकले दरोगा जी वर्दी के नशे मे इस क़दर चूर हुए कि जिस जनता को सुरक्षा का एहसास दिलाने निकले थे उन्ही पर कहर बरपाना शुरू कर दिया। जिसके बाद पूरे इलाके मे अफरा-तफरी मच गई। दरअस्ल पैदल गश्त पर दलबल के साथ निकले गल्लामंडी चौकी इंचार्ज ने अचानक अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू कर दिया और ज़ब तक कोई कुछ समझ पाता दरोगा जी जनता पर वर्दी का रौब ग़ालिब करने लगे। 


दुकानदारों के काउंटर तक पलट दिया जिससे गरीब दुकानदारों को काफ़ी नुकसान भी हुआ। यही नहीं दुकानदारों ने दरोगा जी पर अभद्रता करने व फ़र्ज़ी मुक़दमे मे फंसाने तक कि धमकी दिये जाने के गंभीर आरोप लगाए हैं। 


एक ओर प्रदेश कि योगी सरकार अमजन को बेहतर शासन व जिले के कप्तान प्रशांत वर्मा जिलेवासियों को बेहतर पुलिस प्रशासन मुहैय्या कराने के दावे कर रहे हैं वहीं उन्ही के मतहत उनके दरोगा जी उनके दवों को पलीता लगाते नज़र आ रहे हैं। 


सवाल यह उठता है कि अतिक्रमण हटवाने के नाम पर दरोगा जी को गरीबों का काउंटर पलटने का अधिकार किसने दे दिया। क्या इसी तरह मित्र पुलिस के आमजन को बेहतर सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने के दावों को परवान चढ़ाएगी बहराइच पुलिस।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे