Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज को सर्वश्रेष्ठ नगर पंचायत का दर्जा दिलाने का मिशन तेजी से रहेगा जारी: प्रमोद तिवारी



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य एवं विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने लालगंज नगर पंचायत को सर्वश्रेष्ठ नगर पंचायत के रूप में विकसित करने के लिए यहां हर संसाधनो की उपलब्धता का लोगों को भरोसा दिलाया है। 


श्री तिवारी ने कहा कि लालगंज को शिक्षा के हब के साथ आदर्श नगर पंचायत के रूप में मिल रही जिलास्तरीय सुविधाओं को और प्रभावी बनाया जाएगा। शुक्रवार को नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर निवर्तमान चेयरपर्सन एवं कांग्रेस प्रत्याशी अनीता द्विवेदी के समर्थन में वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने विभिन्न वार्डो में हुई जनसभाओं को संबोधित करते हुए स्थानीय विकास की मजबूती पर जोर दिया। 


नगर पंचायत के उमापुर वार्ड तथा टीकाराम एवं जैनपुर वार्ड मे हुई जनसभाओं मे सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के प्रयास से लालगंज टाउन एरिया मे बेहतर स्वास्थ्य सुविधा तथा शिक्षा के संसाधन आदि प्रदेश मे विकास की नजीर है।


 उन्होने मौजूदा चेयरपर्सन अनीता द्विवेदी के कार्यो की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि विधायक मोना के निर्देशन में लालगंज को आदर्श टाउन एरिया का मानक दिलाना सबसे बड़ी उपलब्धि है। वार्डो में पार्टी प्रत्याशी अनीता द्विवेदी के समर्थन मे जनसभाओं मे पहुंचे ग्रामीणों के द्वारा उनके स्वागत को लेकर भी उत्सुकता देखी गयी।


 वही सभाओं में लोगो की भारी उपस्थिति देख कार्यकर्ताओं व चेयरपर्सन अनीता द्विवेदी के समर्थकों मे भी उत्साह देखा गया। प्रमोद तिवारी के नगर निकाय चुनाव में पहले ही दिन जनसभाओं को लेकर कांग्रेसी चुनावी रंगत भी शुक्रवार को चहक उठी दिखी। सभा का संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल व अधिवक्ता शैलेन्द्र मिश्र ने संयुक्त रूप से किया। आभार प्रदर्शन चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी द्वारा किया गया। 


इस मौके पर दयाराम वर्मा, डा. अनुज नागेन्द्र, रावेन्द्र मिश्र, घनश्याम मौर्य, डा. शिवमूर्ति शास्त्री, प्रकाशचंद्र मिश्र, विनय शुक्ल, कमलेश मिश्र, दूधनाथ पाल, शिवाकांत मिश्र, विद्याकांत मिश्र, दूधनाथ कोरी, राजाराम पाल, राजेन्द्र द्विवेदी आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे