Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बलरामपुर:किंडर गार्डन पेरेंट्स ओरियंटेशन प्रोग्राम का आयोजन



अखिलेश्वर तिवारी 

जनपद बलरामपुर में 16 अप्रैल को नगर के सेंट जेवियर्स डिज्नी वर्ल्ड स्कूल में किंडर गार्डन पैरंट्स ओरियंटेशन प्रोग्राम का सफल आयोजन किया गया। कार्यक्रम के आरम्भ में मुख्य अतिथि विद्यालय प्रबंध समिति की सह निदेशिका इशिका के साथ साथ आए हुए अभिभावकों का भी का स्वागत विद्यालय प्राचार्य आसिम रूमी द्वारा किया गया। 


इसी क्रम में मुख्य अतिथि सह निदेशका इशिका द्वारा मां शारदे के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। समन्वयक सीमा बंका के दिशा निर्देशन में कार्य व्यवस्थाओं का अवलोकन किया गया। 


विद्यालय की समन्वयक श्रीमती बंका ने मंच संचालन की भूमिका निभाते हुए आए हुए अभिभावकों का स्वागत किया। उन्होंने विद्यालय के विषय में जानकारी देते हुए प्राचार्य को अभिभावकों से परिचित करवाया। पैरंट्स ओरियंटेशन प्रोग्राम में विद्यालय के प्राचार्य आसिम रूमी द्वारा अभिभावकों को अपने संभाषण में बताया गया कि एक स्पष्ट विजन के साथ विद्यालय द्वारा बच्चों की नैसर्गिक योग्यताओं को निखारने का प्रयास किया जाएगा। 


इस प्रयास के अंतर्गत सिर्फ किताबी ज्ञान ही नहीं बल्कि उनको अपनी विशिष्ट  योग्यताओं से भी परिचित करवाया जाएगा। कार्यक्रम प्रमुख विद्यालय की सह निदेशक इशिका ने अपनी संभाषण में अभिभावकों को बताया कि विद्यालय छोटे बच्चों में गतिविधि आधारित शिक्षा पर विशेष बल दे रहा है ताकि बिना किसी व्यवधान के बच्चो का सर्वांगीण विकास किया जा सके। 


इस कार्यक्रम में बच्चो के द्वारा स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया। कक्षा 1,2 व 3 के बच्चो ने जुंबा डांस की प्रस्तुति से कार्यक्रम में उपस्थित सभी अभिभावकों का मन मोह लिया । कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य द्वारा आए हुए सभी गणमान्य अभिभावको का आभार भी प्रकट किया गया। 


कार्यक्रम के सफल आयोजन में शाहीन खान, आफरीन, इम्तियाज, विनीत श्रीवास्तव, सुगंधा श्रीवास्तव, भारती तिवारी, अंजली सिंह, अलंकार मिश्र, चांदनी पांडे, प्रगति साहू, गजाला खान, सलोनी जैसवाल  इत्यादि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे