Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

वजीरगंज:वृद्ध को जान से मारने की नियत से असलहा लेकर दौड़ाऐ, पीड़ित ने दिया पुलिस को तहरीर

 


पं श्याम त्रिपाठी 

गोण्डा:दबंगों ने रास्ते मे जा रहे व्यक्ति को मारने की नीयत से अवैध असलहे निकाल कर दौड़ा लिए पीड़ित ने 3 नामजद व 7 अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराने के लिए वजीरगंज थाना में पुलिस को तहरीर दी है।



जनपद के थाना वजीरगंज क्षेत्र के उदयपुर ग्रांट निवासी जानकी प्रसाद शर्मा पुत्र वाले राम शर्मा ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा कि रविवार देर शाम को अपने घर से 100 मीटर दूरी पर जा रहा था की  स्कूल से पहले मोड़ पर गांव के ही विपक्षी रंगी लाल व रामदीन पुत्रगण शीतला, गुरु वचन पुत्र लालता व 7 अज्ञात व्यक्ति जो पहले से रास्ते मे पीड़ित को मारने की नीयत से बैठे थे।


 पीड़ित जब उनके पास पहुचा तो उसे  सभी लोग असलहा व लाठी डंडा लेकर मारने को दौड़ा लिये है पीड़ित शोर मचाते हुए वह से किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई  घर व गांव के लोगो को आते देख विपक्षी गण जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए ।


घटना के समय गांव के  अजय कुमार मौर्या   5 मीटर की दूरी पर खड़े थे  जिसने सारी घटना को प्रत्यक्ष देखा।पीढित ने डायल 112 पर लगभग 15 बार फ़ोन कर सहायता मांगने का प्रयास किया पर फ़ोन नही मिल सका रात में ही वजीरगंज थाने पर पहुंचकर प्रार्थना पत्र दिया जिसको एसआई राम भवन पासवान को रिसीव हुआ । परन्तु समाचार लिखे जाने तक 5:00 तक कोई घटनास्थल पर नहीं आया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे