Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर पुलिस को जनसुनवाई में मिला प्रदेश में पहला स्थान,पुलिस कर्मियों में खुशी



कमलेश

लखीमपुर खीरी:जनसुनवाई अभियान में जनपद खीरी की धौरहरा सर्किल का थाना ईसानगर प्रदेश में प्रथम स्थान पर रहा है। जिसकी जानकारी होते ही पुलिस कर्मियों में खुशी की लहर व्याप्त हो गई। साथ ही क्षेत्र के संभ्रांत लोगों ने थानाध्यक्ष समेत समस्त पुलिस कर्मियों को बधाई दी है।


प्रदेश में जनसुनवाई के निस्तारण में जनपद खीरी की धौरहरा सर्किल के थाना ईसानगर को अव्वल स्थान प्राप्त हुआ। थाना ईसानगर के जनसुनवाई पोर्टल पर फरियादियों द्वारा 58 शिकायतें की गई,जिनमें शत-प्रतिशत निस्तारण हुआ है। साथ ही मुख्यमंत्री कार्यालय के लिए गए फ़ीडबैक में शिकायतकर्ताओं ने निस्तारण के प्रति पूर्ण संतुष्ट होने की बात बताई।

इस बाबत थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में लगातार दो बार जिले में तीसरी बार प्रदेश में अव्वल रहने का मौका मिला। आगे भी इसी तरह से कार्य जारी रहेगा। उनका प्रयास रहता है कि जरूरत मंद व श्रमिकों की मदद करें व पीड़ित को यथासंभव न्याय मिल सके। इससे पहले वह जनपद रायबरेली के डलमऊ थाने में तैनात थे।



थानाध्यक्ष को बधाई देने वालो का लगा तांता

ईसानगर थाने को जनसुनवाई अभियान में बेहतर कार्य करने के लिए प्रदेश में मिले पहले स्थान की जानकारी जैसे ही शोशल मीडिया के माध्यम से क्षेत्र के लोगों को हुई  वैसे ही संभ्रांत लोगों के साथ साथ अन्य लोगों ने थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी के साथ साथ थाने में तैनात अन्य पुलिस कर्मियों को बधाई देने वालो का तांता लग गया। इस दौरान ईसानगर के रहने वाले विकास गुप्ता ने बताया कि थानाध्यक्ष बहुत ही सरल व शालीन व्यक्तिव के है। लोगों से वह सामंजस्य बनाकर परिवार की तरह मिलकर बातचीत कर उनकी समस्याओं का निस्तारण कर देते है। जिसके चलते लोग थाने में किसी डर व भय के जाकर अपनी समस्या से उन्हें अवगत कराने में कोई झिझक नहीं करता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे