Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा में अध्यक्ष पद पर दो, व सदस्य पद पर 22 लोगों ने करवाया नामांकन



कमलेश

धौरहरा खीरी:धौरहरा में नगर पंचायत चुनाव को लेकर नामांकन पत्रों की बिक्री प्रक्रिया लगातार चौथे दिन भी जारी रही,यहाँ प्रत्याशियों के द्वारा नामांकन पत्रों की खरीद के साथ नामांकन पत्रों के जमा करने का भी सिलसिला जारी रहा। वही शुक्रवार को धौरहरा में अध्यक्ष के दो,सभासद के 13 नामांकन पत्र खरीदे गए। वही 22 सभासद पद के प्रत्याशियों के साथ साथ दो अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र जमा किया। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिए नोडल अधिकारी सीओ पीपी सिंह समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।


धौरहरा तहसील में नगर पालिका धौरहरा के चुनाव सबंधी नामांकन पत्रों की बिक्री व नामांकन पत्र जमा करने का कार्य शुक्रवार को भी शांतिपूर्ण तरीके से जारी रहा, चौथे दिन नामांकन पत्रों के बिक्री की प्रक्रिया में अध्यक्ष पद के लिए दो और सभासद के लिए 13 नामांकन पत्रों की बिक्री के साथ कुल बिक्री हुए नामांकन पत्रों की संख्या बढ़कर अध्यक्ष पद की 22 व सदस्य पद की 180 हो गई। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था में नामित नोडल अधिकारी सीओ पीपी सिंह,एसडीएम अनुराग सिंह समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।



अध्यक्ष पद पर 2 व सदस्य पद पर 22 लोगों ने करवाया नामांकन


शुक्रवार को नामांकन पत्रों की बिक्री के बीच नामांकन करवाने का भी सिलसिला जारी रहा। जहां नामांकन करवाने के लिए 24 लोग पहुचे जिसमें 2 अध्यक्ष पद पर तो 22 लोगों ने सदस्य पद पर अपना नामांकन पत्र जमा किया। इस बाबत जानकारी देते हुए आरओ (अध्यक्ष पद) एसडीएम न्यायायिक शशिकांत मणि व आरओ (सदस्य पद) सच्येन्द्र कुमार गौतम ने बताया कि आज अध्यक्ष पद के 2 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई जिनकी कुल संख्या बढ़कर अब 22 हो गई है,जिसमें से जहां गुरुवार को अध्यक्ष पद पर एक नामांकन हुआ था वही आज दो लोगों ने दो-दो के सेट में नामांकन पत्र दाख़िल किया है। इसके अलावा सदस्य पद के आरओ के अनुसार शुक्रवार को 11आरक्षित व 2 अनारक्षित कुल 13 नामांकन पत्रों की बिक्री होने के बाद कुल नामांकन पत्रों की बिक्री संख्या बढ़कर 180 हो गई, जिसमें से आज 18 आरक्षित व 4 अनारक्षित कुल  22 लोगों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। बताते चले इससे एक दिन पूर्व गुरुवार को भी दो सदस्य पद के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र जमा किया था, जिनको मिलाकर अब नामांकन पत्र दाखिल करने वालों की संख्या 24 हो गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे