Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दुल्हन ने स्टेज से की फायरिंग, वीडियो वायरल, मजे लेकर देख रहे है लोग



                          वीडियो



डेस्क:सोशल मीडिया पर नवविवाहिता का वीडियो विवाह के स्टेज शो से जमकर वायरल हो रहा है 4 सेकेंड के इस वीडियो में नई नवेली दुल्हन हाथ पिस्तौल लेकर एक के बाद एक दनादन गोलियां चलाती है। फिर हाल यह फायरिंग महज एक हर्ष फायरिंग होती है लेकिन कानून के दृष्टि से यह एक अपराध है।


कहां का है मामला

सोशल मीडिया पर वायरल खबरों के मुताबिक उक्त वीडियो हाथरस जंक्शन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है । जहां विवाह समारोह स्थल गेस्ट हाउस में एक नवविवाहिता ने शादी समारोह के दौरान जयमाला कार्यक्रम में रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग की।


क्या है वीडियो में 

शादी समारोह के दौरान जब गेस्ट हाउस में जयमाला वरमाला कार्यक्रम का दौर चल रहा था। तो नवविवाहिता दुल्हन ने वर को जयमाला पहनाए जाने के दौरान आशीर्वाद कार्यक्रम  में युवती अपनी पति के साथ बैठी हुई थी। तभी एक शख्स आता है जो दुल्हन को रिवाल्वर देता है, रिवाल्वर मिलते ही नवविवाहिता के द्वारा एक नही कई बार फायरिंग की जाती है। 


सकते में आए परिजन

नवविवाहिता के द्वारा रिवाल्वर से अपनी शादी की खुशी में शादी का जश्न मनाते हुए हर्ष फायरिंग किए जाने के दौरान नवविवाहिता के हाथ में रिवाल्वर देख नवविवाहिता के ससुरालीजन व अन्य लोग सकते में आ गए।इस दौरान दूल्हे का चेहरा भी देखने लायक हो जाता है। चेहरे की हवाइयां उड़ जाती है।



सोशल मीडिया पर लोग ले रहे है मजे

फायरिंग के दौरान का घटना क्रम किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया जिसे लोग मजे लेकर देखने के साथ साथ पति को लेकर विभिन्न प्रकार के कमेंट भी कर रहे है।


फिर हाल बताया जाता है कि वायरल वीडियो को लेकर स्थानीय पुलिस जांच में जुट गई है। जिसमे विधिक कार्यवाही होने की पूरी संभावना है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे