Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईद मोहब्बत तथा ईमान की मजबूती का पैगाम:प्रमोद तिवारी



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। ईद के त्यौहार पर राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने विभिन्न ईदगाहों व जलसो मे पहुंचकर लोगों कोे गले लगाया। उन्होनें ईद पर स्वयं तथा क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना की ओर से मुबारकबाद सौंपी। 


लालगंज के अझारा तथा खानापट्टी व खालसा सादात ईदगाहों पर जुटे भारी तादात में लोगों के बीच पहुंचे प्रमोद तिवारी ने बच्चों व बुजुर्गाे तथा नौजवानों को गले लगाकर उनके जीवन में खुशहाली को लेकर परवर दिगार ए आलम से दुआएं की। उन्होने कहा कि ईद का त्यौहार हमें समाज तथा मुल्क के प्रति जिम्मेदारियों के साथ नेकी का भी पैगाम दिया करता है।


 ईदगाहों के समीप प्रमोद तिवारी से मिलने के लिए बडे बुजुर्गाे के चेहरे पर खुशी चहकी दिखी। कई जगह ईदगाह के बगल लगे मेलों मे सांसद प्रमोद तिवारी ने ईद की खुशी में कई जगह बच्चों को आइसक्रीम भी खिलवाई। इससे बच्चों मे भी सुनहली मुस्कान तैरती दिखी। 


वहीं ईदगाहों पर मौलानाओं ने भी प्रमोद तिवारी को इत्र लगाकर ईद पर इलाकाई तरक्की के लिए दुआएं दी। श्री तिवारी ने ईद पर हुए इलाकाई जलसो मे बोलते हुए कहा कि ईद मोहब्बत व नेकी के बरक्कत की खुशी का पैगाम है। सांसद प्रमोद तिवारी ने लोगों से कहा कि हमारा ईमान वतनपरस्ती की खूबसूरती है और यही वतनपरस्ती दुनिया भर में हिन्दुस्तान की ईद की खुशी को चार चांद लगाया करती है। 


इसके अलावा श्री तिवारी क्षेत्र के दीवानगंज, अठेहा, सेमरा, पिंजरी, मसनी, उमरार, कुम्भीआइमा, करीमनपुर, नसीरपुर, रेहुआ लालगंज, राहाटीकर, जलेशरगंज, रामपुर में भी लोगों से मुलाकात कर जश्न ए ईद की खुशी का इजहार करते दिखे।


 इस मौके पर चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह बब्लू, दानिश खां, इम्तियाज खां, परवाना प्रतापगढ़ी, हजरत मौलाना रहमानी मियां, वसीम खां, जियाउल, जाहिद, शेरू, आसिफ खां, एबादुर्रहमान, डा. वकील अहमद, निसार अहमद, मो. असलम, नन्हें खां, सौकत अली, खुर्शीद शेख, मो. ईसा, शेर मोहम्मद, मुस्ताक अहमद, आसिफ सिददीकी, निजाम असरद, आजाद, इरशाद, छोटेलाल सरोज, सुधाकर पाण्डेय, रामबोध शुक्ल, त्रिभु तिवारी, रिंकू सिंह परिहार, रघुनाथ सरोज, लल्लन सिंह, अरविंद सिंह आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे