Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:अक्षय तृतीया पर पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली मांधाता में रखी राधा कृष्ण मंदिर की आधारशिला



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़: जिले के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल के नेतृत्व में थानों के सौंदर्यीकरण के साथ थाना परिसर में मंदिर का भी हो रहा निर्माण। आज अक्षय तृतीया के पावन शुभ अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने जिले की मान्धाता कोतवाली परिसर में पंडित रवि शंकर ओझा द्वारा पूरे वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ राधा कृष्ण मंदिर की आधारशिला के पूरे कार्यक्रम को संपन्न कराया। 


श्रद्धा और भक्ति के साथ मंदिर के निर्माण के लिए कप्तान सतपाल अंतिल ने भूमि पूजन कर मंदिर की आधारशिला रखी।इस अवसर पर कोतवाली मान्धाता थानाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने कहा कि धार्मिक आयोजन के साथ सामाजिक कार्यों को भी मूर्त रूप दिया जाएगा। 


ताकि मंदिर के माध्यम से सेवा कार्य भी होते रहे और मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द पूरा होगा। इसके लिए समाज का सहयोग अपेक्षित है, शीघ्र मंदिर बनकर तैयार होगा और हम सभी एक गरिमामय आयोजन कर भगवान के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में उपस्थित होंगे।


कार्यक्रम में विश्वनाथगंज विधायक जीतलाल पटेल, समाजसेवी कुंदन सिंह, भाजपा नेता नवीन सिंह, अरुण सिंह, प्रधान संघ अध्यक्ष राजेंद्र सिंह, तेज सिंह सहित क्षेत्र के सैकड़ों लोग शामिल हुए।मंदिर की आधारशिला के अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी एवं पश्चिमी, रानीगंज सीओ विनय प्रभाकर साहनी, कोतवाली मान्धाता के एसएसआई भृगु नाथ मिश्र, एसआई अनुज यादव, एसआई विवेक यादव, एसआई सुधीर पांडेय, एसआई बी एल पाल, एसआई राकेश चौरसिया, एसआई ब्रम्हदेव यादव, आरक्षी सत्यम सिंह, मुकेश यादव,आनंद यादव आदि पुलिसकर्मियों के साथ क्षेत्र के जनप्रतिनिधि संभ्रांत एवं गणमान्यजन उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे