Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पूर्व विधायक अमन मणि त्रिपाठी पार्टी से निष्कासित

 


उमेश तिवारी

महराजगंज: बसपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार राव ने पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाते हुए शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर पूर्व विधायक अमन मणि त्रिपाठी को पार्टी से  निष्कासित कर दिया है। दीपक बाबा का टिकट कटने से नाराज जिला पंचायत सदस्य व मंडल क्वार्डिनेटर रामानुज मौर्य ने कल ही अपना त्यागपत्र पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को भेज दिया था। अभी भी बसपा के कई पदाधिकारियों ने पार्टी से त्यागपत्र देने का मन बना लिया है।


बताते चलें कि 17 साल से लगातार दीपक बाबा ने जो बसपा के लिए अपने तन मन धन को न्योछावर किया है, उसके लिए वह जनता के आभारी है। जनता के बीच में आज भी दीपक बाबा बसपा के एक कार्यकर्ता के रूप में हमेशा रहेंगे और आप सभी की सेवा के लिए तत्पर रहेंगे। एक गहरी साज़िश के तहत  बसपा से उनका टिकट भले ही काट दिया गया पर उनके दिलों में दीपक बाबा आज भी धड़क रहे हैं। उन्होंने कभी भी जात पात का भेदभाव नहीं देखा। 


दीपक बाबा हमेशा सर्व समाज को साथ लेकर चले और सबके साथ सबका विकास की सोच को लेकर सब के थाली में खाना खाकर सब के दुख सुख में साथ रहे खड़े रहे । आज भी उन्होंने इसी सोच के तहत चुनाव मैदान में जी जान लगा दिया है। अब आपको देखना है दीपक बाबा को किस तरह से विजयी बनाना है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे