Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:नगर पंचायत में अध्यक्ष व सभासदों पर नामांकन पत्रों को लेकर दिखा उत्साह



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। नगर निकाय चुनाव के तहत लालगंज नगर पंचायत से रविवार को अध्यक्ष पद पर तीन नामांकन पत्र दाखिल किये गये। इसके तहत अध्यक्ष पद पर समा बानो तथा अंजनी व जावित्री देवी ने अपने प्रस्तावकों के साथ निर्वाचन अधिकारी पुनीत वर्मा के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया। 


वही अध्यक्ष पद पर ममता की तरफ से भी पर्चा खरीदा गया। इधर सभासद पद के लिए विभिन्न वार्डो से चौतीस प्रत्याशियों ने निर्वाचन अधिकारी के समक्ष प्रस्तावकों के साथ पहंुचकर नामांकन पत्र दाखिल किया। 


नामांकन पत्रो के दाखिले व पर्चे की खरीद को लेकर रविवार को भी तहसील परिसर मे चहलकदमी देखी गयी। वहीं आज सोमवार को नामांकन पत्रो के दाखिले को लेकर कांग्रेस व भाजपा समेत विभिन्न दलों के प्रत्याशियों का समर्थको सहित जमावडा होने की संभावना है। 


इसे लेकर रविवार को एसडीएम उदयभान सिंह व सीओ रामसूरत सोनकर ने सुरक्षा प्रबन्धों को लेकर मशक्कत करते दिखे। इधर शुक्रवार को नगर निकाय चुनाव में मतदान की व्यवस्था को लेकर सीओ रामसूरत सोनकर ने लालगंज कोतवाल कमलेश पाल के साथ खालसा सादात तथा सांगीपुर आदि वार्डो मे बने मतदान केन्द्रों पर प्रबन्धों का जायजा लिया। 


अफसरो ने मतदान केन्द्रों पर बिजली, पानी व शौचालय आदि पर नजर डालते हुए सुरक्षा की दृष्टि से भी एहतियाती प्रबन्धों की रूपरेखा बनायी। वहीं सीओ ने मतदान केन्द्रों पर मौजूद लोगों से चुनाव को लेकर शांति व्यवस्था के बाबत भी सहयोग मांगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे