Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर तहसील में विदाई समारोह आयोजित कर रिटायर राजस्व निरीक्षक और लेखपाल को दी गई भावभीनी विदाई



अशफाक आलम

 गौरा चौकी गोंडा:सबको आखरी सलाम, नमस्कार, आज का यह लम्हा बहुत ही भावुक है । विदाई शब्द अपने आप में बहुत ही दुखद होता है चाहे वह जिस रूप में हो । कोई भी कर्मचारी है उसको एक दिन रिटायर होना निश्चित होता है क्योंकि जिसकी शुरुआत हो गई तो अंत  भी एक दिन निश्चित है ।


शुक्रवार को मनकापुर तहसील सभागार में सेवानिवृत्त राजस्व निरीक्षक नरेंद्र बहादुर सिंह और राजस्व लेखपाल शफीक उर  रहमान के विदाई समारोह का आयोजन किया गया था । जिसमें तहसील कर्मचारियों के साथ-साथ उप जिलाधिकारी मनकापुर आकाश सिंह भी विदाई समारोह में शामिल हुए ।  उन्होंने राजस्व निरीक्षक नरेंद्र बहादुर सिंह और राजस्व लेखपाल शफीक उर रहमान को फूल माला पहनाकर और शॉल भेंट कर भावभीनी विदाई दी । उन्होंने कहा कि किसी भी देश के निर्माण में ईमानदार और निष्ठापूर्ण कर्मचारियों का बड़ा योगदान रहता है ।


राजस्व लेखपाल शफीक उर रहमान ने विदाई समारोह आयोजन के लिए मनकापुर तहसील कर्मचारियों और अधिकारियों का धन्यवाद अदा किया और कहा कि लगभग 40 वर्षों तक आप लोगों के बीच में रहकर जो अनुभव प्राप्त हुआ वह बड़ा ही बहुमूल्य है । आप लोगों के बीच बहुत लंबा अरसा बीता कुछ खट्टी कुछ मीठी यादें साथ लेकर जा रहा हूं । 40 वर्षों तक एक लेखपाल के पद पर मेरा कार्यकाल रहा जो काफी लंबा रहा । कई साल बलरामपुर डिस्ट्रिक्ट में काम किया कुछ दिनों जनपद गोंडा तहसील में भी काम करने का अवसर मिला  लेकिन सबसे बड़ा कार्यकाल मनकापुर तहसील में रहा । मनकापुर तहसील में कर्मचारियों अधिकारियों के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा ।

आज मुझे बहुत खुशी है कि आप लोगों ने मेरे लिए समय निकाल कर इस सेवानिवृत्त समारोह का आयोजन किया आप सबका एक बार फिर से दिल से आभार और धन्यवाद ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे