Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: दरोगा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज, हत्या करवा देने की दे रहा धमकी



गोण्डा:अपर पुलिस निदेशक गोरखपुर के निर्देश पर गोण्डा नगर पुलिस ने आरोपी दरोगा व उसके बहनोई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।


कौन है आरोपी दरोगा

गोण्डा क्यूआरटी पुलिस टीम में तैनात दरोगा के विरुद्ध नौ माह पहले अपना धर्म और नाम छिपाकर दूसरे धर्म की महिला को प्रेमजाल में फंसा कर 3 साल तक शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करता रहा। बाद में शादी से इंकार कर दिया। पीड़िता का आरोप था कि प्रेम संबंध बनने के एक साल बाद ही दरोगा की नेम प्लेट देखकर उसे सच का पता चल गया था।


जेल की हवा खा चुका है दरोगा

 धारा 420/376 आईपीसी व 3/5 (1) उoप्रo धर्म परिवर्तन अधिनियम में थाना कोतवाली नगर में तैनात वसी अहमद 8 माह जेल रहने के उपरान्त माननीय उच्च न्यायालय खण्डपीठ लखनऊ से बेल पर है।


क्या है आरोप

आरोप है कि माननीय उच्च न्यायालय खण्डपीठ लखनऊ से बेल मिलने के बाद जेल से बाहर आने के बाद विपक्षी व विपक्षी के बहनोई सगीर अहमद आये दिन पीड़िता को जरिये मोबाइल पर कन्फ्रेसिंग काल द्वारा जबरन मुकदमें में सुलह लगवाने के लिये दबाव बनाया जा रहा है, जानमाल की धमकी दी जा रही है अन्यथा की दशा में कभी भी किसी भी समय हत्या करवा देने की धमकी दी जा रही है।


मुकदमा दर्ज

पीड़िता के तहरीर पर नगर पुलिस ने आरोपी दरोगा वसी अहमद व उसके बहनोई सगीर अहमद के विरुद्ध जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे