Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बलरामपुर:कांग्रेस ने शबाना को बनाया प्रत्याशी



अखिलेश्वर तिवारी 

 जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय की नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद पर कांग्रेस पार्टी ने मोहम्मद राशिद अजीज रानू की पत्नी शबाना को प्रत्याशी घोषित किया है । प्रत्याशी घोषित होने के बाद राशिद अजीज रानू तथा कांग्रेस जिला अध्यक्ष अनुज सिंह ने प्रेस वार्ता करके नगर पालिका चुनाव लड़ने के उद्देश्यों पर विस्तार से चर्चा किया । जिला अध्यक्ष अनुज सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्याशी नहीं पैसा देखकर चुनाव लड़ाया है। निवर्तमान बसपा नगर पालिका अध्यक्ष के कार्यों को जनता बखूबी देख चुकी है उससे पूर्व 17 साल तक समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष के कार्यों को भी बलरामपुर के नगर वासी देख चुके हैं । 


शहर के विकास विशेषकर सड़क बिजली पानी तथा स्वच्छता जैसे मूलभूत आवश्यकताओं पर किसी ने कोई कार्य नहीं किया । इसीलिए कांग्रेस पार्टी ने कांग्रेश के जुझारू सिपाही राशिद अजीज रानू की पत्नी शबाना को चुनाव मैदान में उतारा है । 


राशिद अजीज रानू ने कहा कि वह पहले ऐसे प्रत्याशी हैं जिन्होंने महीनों पहले अपने चुनाव का घोषणा पत्र जारी किया हुआ है । उन्होंने कहा कि बलरामपुर की जनता यदि उन्हें मौका देती है तो नगर पालिका परिषद में व्याप्त भ्रष्टाचार को सबसे पहले मिटाया जाएगा । 


जनता का कार्य प्राथमिकता के आधार पर बिना किसी दबाव या लालच के पूरा कराया जाएगा ।जल निकासी, सड़कों का जाल तथा स्वच्छ नगर के निर्माण हेतु हर संभव प्रयास किया जाएगा । उन्होंने कहा कि 16 सूत्री घोषणापत्र जो उन्होंने पहले से जारी किया हुआ है उसे अक्षरश: पालन करते हुए पूरा कराने का प्रयास करेंगे । 


एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि भले ही प्रदेश में कांग्रेसी सरकार ना हो परंतु नगर की समस्याओं व विकास की मांग को मीडिया तथा जनता के माध्यम से विधायक तथा सरकार तक पहुंचाया जाएगा और उसे पूरा कराने के लिए बाध्य किया जाएगा, यदि उन्हें आगे चुनाव लड़ना है तो नगर के विकास की योजनाओं को धन उपलब्ध कराने का काम मजबूरन करेंगे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे