Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया में सगी बहनों ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी, मचा हड़कंप

 



घटनास्थल का पुलिस अधीक्षक ने किया निरीक्षण

पं बागीस तिवारी

गोंडा जनपद के थाना छपिया अंतर्गत बीती देर रात दो सगी बहनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।परिवार वालों का कहना है कि देर रात दरवाजा खोलने पर दोनों के गले में साड़ी के फंदे कसे थे।मौके पर पुलिस अधीक्षक ने फॉरेंसिक टीम सहित डॉग स्क्वायड टीम के साथ विशेष पुलिस दल घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए भेजा है।


जनपद की थाना क्षेत्र छपिया अंतर्गत बासुदेवपुर ग्रंट के मजरा झलिया में बीती देर रात 3:30 बजे के आसपास मंगल प्रसाद की दो बेटियां रीता 18 वर्ष और संगीता 17 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।


3:30 बजे के आसपास मंगल प्रसाद लघुशंका करने के लिए उठे तो देखा कि गीता और रीता के गले में साड़ी का फंदा कसा हुआ है।तथा दोनों मृत अवस्था में पड़ी है।


आनन-फानन में परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी । छपिया पुलिस ने मौका ए वारदात का निरीक्षण करते हुए उच्चाधिकारियों को सूचित किया।मामला दो सगी बहनों के साथ-साथ अविवाहिता का था, इसलिए जनपद में घटना सुनते ही आला अफसर तुरंत हरकत में आ गए। पुलिस अधीक्षक गोंडा आकाश तोमर ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वायड टीम को विशेष जांच करने के लिए छपिया भेजकर रिपोर्ट तलब की है।पुलिस अधीक्षक गोंडा का मानना है कि स्थित संदिग्ध लग रही है,बगैर जांच के किसी भी पहलू पर पहुंचना ठीक नहीं होगा।



वहीं परिजनों ने बताया कि बड़ी लड़की रीता कक्षा 8 पास करके पढ़ाई छोड़ दी थी। तथा छोटी संगीता कक्षा 9 में  मसकनवा एक स्कूल की छात्रा थी। एक साथ दोनों की मौत से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है तथा मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पंचायत नामा करा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे