Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:जश्न ए ईद पर हर तरफ दिखी खुशी, प्रशासन भी रहा अलर्ट



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। ईद का त्यौहार इलाके मे हंसी खुशी के उल्लास भरे माहौल में मनाया गया। ईद पर इस बार पुलिस व प्रशासन का भी ईदगाहों के इर्दगिर्द कडा इंतजाम देखा गया। 


वहीं लोगों ने सुबह ईदगाह पहुंचकर अल्लाह ताला को सजदा कर जिंदगी मे खुशिहाली की दुआ मांगी। ईदगाहों में लोगों ने नमाज अता करने के बाद बच्चों को मिठाईयां खिलाई। फकीरों को जकात भी सौंपी। 


एक दूसरे के गले मिलकर ईद की खुशियों को साझा किया। लालगंज नगर पंचायत के अझारा, बाजार खास, खानापटटी, खालसा सादात में ईद पर सुबह नमाज अता हुई। यहां नगर पंचायत की कार्यदायी संस्था की ओर से ईदगाहों के समीप टेण्ट तथा मिठाई व पीने का पानी के साथ साफ सफाई का भी बेहतरीन इंतजाम भी देखा गया। 


नगर पंचायत के चुनाव को लेकर उम्मीदवारों को भी ईदगाहों व लोगों के घर घर पहुंचकर मुबारकबाद देने मे गर्मी से बेपरवाह मशक्कत करते देखा गया। वहीं एसडीएम उदयभान सिंह तथा सीओ रामसूरत सोनकर  ने भ्रमण कर प्रशासनिक प्रबन्धों की देखरेख मे मुस्तैद नजर आये। 


तहसील के डीह मेंहदी, ढ़िगवस, सगरा सुंदरपुर, बरिस्ता, जलेशरगंज, रामपुर बावली, रानीगंज कैथौला, बरीबोझ, उदयपुर, अठेहा, कुम्भीआइमा, दीवानगंज, शुकुलपुर आदि जगहों पर भी लोगों को दिन भर ईद पर एक दूसरे के घर पहुंचकर मुबारकबाद की खुशी में देखा गया। सुबह से देर शाम तक ईद की खुशी में लोगों को तल्लीन देखा गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे