Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बलरामपुर:सार्वजनिक स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा लगवाने का अभियान तेज



अखिलेश्वर तिवारी 

जनपद बलरामपुर मे आपरेशन त्रिनेत्र अभियान के तहत जनपद के समस्त थाना क्षेत्र अन्तर्गत प्रमुख चौराहों, भीड़भाड़ वाले स्थानों पर सीसीटीवी प्राइमरी लगवाए जा रहे हैं तथा कैमरा लगवाने वाले जनप्रतिनिधियों, सम्भ्रान्त व्यक्तियों व ग्राम प्रधानो को पुलिस विभाग द्वारा सम्मानित कर सीसीटीवी कैमरा लगवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है ।

         

10 अप्रैल को अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन गोरखपुर द्वारा चलाए जा रहे आपरेशन त्रिनेत्र अभियान के क्रम में पुलिस अधीक्षक केशव कुमार द्वारा जनपद के समस्त थानों के प्रभारी निरीक्षक व थानाध्यक्षो को थाना क्षेत्र के प्रमुख चौराहों, भीड़भाड़ वाले स्थानों पर अपराधों की रोकथाम हेतु तथा जनपद में प्रभावी सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत जनप्रतिनिधियों, सम्भ्रान्त नागरिकों, ग्रामप्रधानों व ग्राम प्रहरियो के सहयोग से सीसीटीवी कैमरा लगवाने के लिए निर्देशित किया गया है । 


निर्देश के क्रम में जनपद के समस्त थाना क्षेत्र के प्रमुख चौराहों, भीड़भाड़ वाले स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा लगवाया जा रहा है । साथ ही सीसीटीवी कैमरा लगवाने वाले जनप्रतिनिधियों, सम्भ्रान्त नागरिकों, ग्रामप्रधानों व ग्राम प्रहरियो को पुलिस द्वारा सम्मानित भी किया जा रहा है। इस दौरान अन्य सभी को अपने घरों, प्रमुख चौराहों, भीड़भाड़ वाले स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा लगवाने के लिए प्रेरित भी किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे