Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज में भाई ने भाई को मारी गोली



रमेश कुमार मिश्रा 

तरबगंज गोण्डा: संपत्ति विवाद में भाई ने भाई को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल अवस्था में इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।



तरबगंज थाना क्षेत्र के रगड़गंज बाजार के रहने वाले मोहम्मद तुफैल के मुताबिक उसका उसके बड़े भाई से संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है‌। इस विवाद के कारण वह घर छोड़कर तरबगंज में किराए पर कमरा लेकर रहता है‌।


 तुफैल ने बताया कि रविवार को किसी काम से वह आजाद नगर बाजार गया था। देर शाम वह आजाद नगर से तरबगंज वापस लौट रहा था। रास्ते में विजयनगर के समीप स्थित एक ईंट भट्ठे के पास एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे रुकने का इशारा किया तो वह रुक गया। 


बाइक रोकते ही उसके बड़े भाई मोहम्मद जुबैर और छोटे भाई जुनैद ने उस अज्ञात‌ व्यक्ति के साथ मिलकर बाइक से खींच लिया। मारपीट करने लगे।‌ आरोपियों ने उसकी बाइक भी तोड़ दी। इसी बीच छोटे भाई ने बड़े भाई को उकसाते हुए जान से मार देने की बात कही तो बड़े भाई मोहम्मद जुबैर ने तमंचा निकाल लिया और उसके सीने पर रख दिया। 


जुबैर फायर करने ही वाला था कि तुफैल ने अपना हाथ चला दिया। तमंचे की नली घूम गई। इस हाथापाई में गोली चल गई और वह सीधे तुफैल के बांए हाथ में जा लगी।‌ गोली लगते ही तुफैल गिर पड़ा और आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल तुफैल ने इसकी सूचना डायल 112 पर पुलिस को दी तो पुलिस ने उसे ले जाकर पहले सीएचसी और जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।‌‌


 डाक्टरों के मुताबिक अब तुफैल की हालत खतरे से बाहर है। इस मामले में घायल तुफैल की तरफ से अपने बड़े भाई, छोटे भाई और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे