Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर क्षेत्र में महिला को बाइक सवार ने मारी टक्कर,मौत,बाइक सवार की हालत गंभीर, जिला अस्पताल में भर्ती



कमलेश 

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:ईसानगर क्षेत्र के इलमिया गांव के पास ईसानगर-कटौली रोड पर अज्ञात बाइक सवार की सड़क पार कर रही 72 वर्षीय महिला से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि महिला के साथ साथ बाइक सवार सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। 


जिनको आनन फानन में ग्रामीणों की सहायता से स्थानीय पुलिस ने सीएचसी ईसानगर में भर्ती करवाया जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां बीच रास्ते मे ही महिला की मौत हो गई वही बाइक सवार की हालत नाज़ुक बनी हुई है।


ईसानगर क्षेत्र के सिसैया-कटौली मार्ग पर इमलिया के पास बीती देर सायं अज्ञात बाइक सवार की टक्कर बाइक संख्या यूपी 31एवाई 9492 से इमलिया गांव के पास अपने खेत से वापस घर जा रही 72 वर्षीय रामा देवी पत्नी बच्चु लाल मौर्य निवासी इमलिया से हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि रामा देवी के साथ साथ बाइक सवार भी सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। 


जिसकी जानकारी होते ही ग्रामीणों ने ईसानगर पुलिस व एम्बुलेन्स को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुचे उपनिरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह,सुनील तिवारी,सिपाही अंकित व कर्मबीर ने दोनों के इलाज के लिए ईसानगर सीएचसी भेजा जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 


इस दौरान अस्पताल पहुचने से पहले ही रामा देवी की एम्बुलेन्स में ही सांसे थम गई। वहीँ बाइक सवार को अस्पताल में भर्ती करवाकर इलाज शुरू करवा दिया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 


वही महिला की हुई मौत की जानकारी होते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है,अचानक हुई महिला की मौत के बाद से परिवार में शोक व्याप्त है।


इस बाबत उपनिरीक्षक सुनील तिवारी व जितेंद्र सिंह ने बताया कि बाइक सवार का अभी नाम पता मालूम नहीं हो सका है,बाइक ग्रामीणों के सुपर्द कर मामले में मुक़दमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे