Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:गिरे बिजली के तार में फंसने से एक घायल , हालत नाजुक, गोंडा रिफर



पं. बागीश कुमार तिवारी

गोंडा। जनपद गोंडा के कोतवाली मनकापुर अंतर्गत एक गांव में विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है।बीती रात तेज हवा चलने के कारण कुंजलपुर में मुख्य मार्ग पर बिजली का तार गिर गया था। जिस को विभाग द्वारा ठीक नहीं किया गया। 


उसी मार्ग से सोमवार की दोपहर थाना क्षेत्र के ही बिहटा हलबल निवासी रमजान अली 22 वर्ष किसी विशेष कार्य के लिए मनकापुर जा रहे थे,रास्ते में अचानक तार की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए गांव वालों ने तत्काल डायल 112 पुलिस को सूचना दी।


मौके पर तत्परता के साथ पहुंची थाना पुलिस सहित 112 पुलिस की टीम ने रमजान को घायल अवस्था में स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया जहां पर, प्राथमिक उपचार के बाद घायल रमजान को गोंडा रिफर कर दिया गया। डॉक्टर डीके भास्कर ने बताया कि घायल का प्राथमिक उपचार करते हुए गोंडा के लिए रिफर किया गया है,रमजान की आंख में चोट गहरी लग गई थी इसलिए यहां पर उपचार करना मुमकिन नहीं था। 


वहीं मामले में जब एक्सचियन पावर मनकापुर राहुल बर्नवाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि तार गिरने की मुझे जानकारी नहीं है। मैं दिखवा रहा हूं,मेरे संज्ञान में ऐसा कोई मामला अभी तक नहीं आया है।


 बताते चलें कि मनकापुर के उतरौला मनकापुर मुख्य मार्ग सहित ऐसे कई मार्गों पर तार खंबे लटक रहे हैं,लेकिन विभाग के कानों तक जूं नहीं रेंग रही है। जिससे कभी भी बडी घटनाएं घटित हो सकती हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे