Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:मतदाताओं को जागरूक करने के लिए आयोजित किया गया मतदाता जागरूकता कार्यक्रम



पं.बागीश कुमार तिवारी

गोंडा।जनपद के तहसील मुख्यालय पर मनकापुर के नगर पंचायत छेत्र अंर्तगत स्थिति ए पी इण्टर कॉलेज में स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत विद्यार्थियों के माध्यम से कॉलेज प्रांगण में एक कार्यक्रम आयोजित करते मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया।


कार्यक्रम में पंहुचे उप जिलाधिकारी मनकापुर आकाश सिंह ने ए पी इंटर कॉलेज के छात्रों द्वारा अयोजित किए गए कार्यक्रम की सराहना करते हुए प्रत्येक ओटर को मतदान के दिन पोलिंग बूथ पर पंहुचकर शत प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित किया।तथा कार्यक्रम में उपस्थिति बच्चों द्वारा एक गीत के माध्यम से भी निकाय चुनाव के मद्देनजर मतदाताओं को जागरूक किया गया। 


विद्यालय के प्रधानाचार्य विजय प्रताप सिंह ने कहा कि चाहे निकाय चुनाव हो या पंचायत चुनाव,विधानसभा या लोकसभा चुनाव हो किसी भी चुनाव के अवसर पर मतदाताओं को खुलकर अपने विचार के अनुसार वोटिंग करना चाहिए यह हमारा मौलिक अधिकार है।


प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है कि अपने अधिकार का प्रयोग करे। मौके पर उप जिलाधिकारी मनकापुर , प्रधानाचार्य ए पी इण्टर कॉलेज वी पी सिंह, शिवकुमार सिंह, राम प्रकाश सिंह आदि अध्यापक सहित नगर पंचायत के मतदाता मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे