Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ateek Ahmed-ashraf ahmed: अतीक अहमद और अशरफ अहमद की गोली मार कर हत्या, कैमरे के सामने मारी गोली


              कैमरे के सामने मारी गोली



उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मेडिकल परीक्षण के लिए जाते समय गैंगस्टर अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई।सूत्रों की माने तो अतीक और अशरफ पर दो से तीन बदमाशों ने तड़तोड़ फायरिंग की।


मीडिया कर्मी बनकर मारी गोली

बताया जाता है कि बदमाश मीडिया कर्मी बनकर आए थे और गोली मारने के बाद खुद को सरेंडर कर दिया। पूछताछ में गोली मारने वाले आरोपियों ने बताया कि कोर्ट से कस्टडी में मिलते ही मारने का प्लान बनाया गया था। इसके लिए मीडिया बकायदा चैनल की तरह एक नया माइक अरेंज किया गया। आरोपी लवलेश, सन्नी और अरुण नाम के लोग लगातार मीडिया कवरेज के दौरान  घूम रहे थे कि बयान लेने के दौरान गोली मार कर वही ढेर कर दिया।



बोले योगी के मंत्री

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या पर योगी के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है, योगी सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बिना नाम लिए कहा कि पाप-पुण्य का हिसाब इसी जन्म में होता है ।अतीक और अशरफ पुलिस की कस्टडी में थे। पुलिस टीम ने माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को लेकर आज कई जगहों पर छापेमारी की थी।



बोले सपा नेता अखिलेश यादव 

उप्र में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद है। जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसीकी हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या। इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है  कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं।


पुलिसकर्मी सस्पेंड

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर सरेआम हत्य मामले में प्रयागराज के 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं। कहा जा रहा है कि इन दोनों हत्याकांड में पुलिसकर्मियों की सरेआम लापरवाही देखी गई है। सूत्र




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे