Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दर्दनाक हादसा, छः की मौत आठ घायल

                    Sp का बयान


वृजेश गुप्ता 

यूपी के श्रावस्ती जिले में सुबह 6 बजे बौद्वपरिपथ पर सोहरई  गांव के पास एक इनोवा कार की टायर फटने से दर्दनाक हादसा हो गया। इनोवा कार में सवार 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस की मदद से सीएचसी इकौना पहुचाया गया, इलाज के दौरान 6 लोगो की मौत हो गई। वही शेष घायलों को जिला अस्पताल बहराइच उपचार के लिए भेज दिया गया। सूचना पर एसपी सुश्री प्राची सिंह ने घटना स्थल पर पहुचकर राहत कार्य का जायजा लिया और त्वरित उपचार के लिये भेजा गया।



बताते चले कि इनोवा सवार लुधियाना से इकौना एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिये आ रहे थे कि श्रावस्ती जिले में  दर्दनाक सड़क हादसा हो गया । जानकारी के मुताबिक इनोवा का टायर फट गया गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई है। जिसमें सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची इकौना पुलिस ने सभी घायलों को बहराइच जिला अस्पताल भेज दिया है।


मिली जानकारी के अनुसार इनोवा सवार सभी एक कार्यक्रम में शामिल होने पंजाब से श्रावस्ती के कर्मोहना गांव आ रहे थे. इस दौरान रास्ते में इनकी कार इकौना थाना क्षेत्र के सोनरई गांव के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। बताया जा रहा है घायलों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं।


पेड़ में इनोवा के टकराने से कार सवार शैलेंद्र कुमार (30), मुकेश कुमार (28), अमित गुप्ता उर्फ वीरू (8), पुत्तीलाल उर्फ अर्जुन(25), रामा देवी (42) हरीश कुमार (42) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुरेश कुमार (42), ननके (35), नीतू (28), बबलू (34,), सुन्दरा (30), रोहित (8), नीलम और लाडो समेत आठ लोग घायल हो गए। 



पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह ने बताया कि आज सुबह 6:00 बजे इकौना थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनरई मोड़ पर एक इनोवा गाड़ी पेड़ से टकरा गई है। जब पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची तो गाड़ी में 14 लोग सवार थे।जब जांच पड़ताल की गई तो पता चला यह सभी लोग लुधियाना से आ रहे थे। सभी को अस्पताल पहुंचाया गया,जहां पर 6 लोगों की मौत हो गई और जो 8 लोग घायल हैं। सभी को बहराइच जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे