Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नौतनवा विधायक ने आग से पीड़ित परिवार को दिया सांत्वना, 4-4 लाख रुपए दी अनुग्रह धनराशि



उमेश तिवारी

महराजगंज :नौतनवा तहसील क्षेत्र के ग्राम खरगबरवा में 13 अप्रैल को गौतम के खेत मे स्थित झोपड़ी मे आग लगने से झोपड़ी में खेल रहे उनके दो मासूम बच्चों की मृत्यु हो जाने के हृदय विदारक घटना से दुखी विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने आज शनिवार को उनके घर पहुंच कर उन्हें ढाढस बधायां । और 4-4 लाख रुपए का चेक देकर सहायता मुहैया कराया। 


बता दे कि जैसे ही नौतनवा विधायक ऋषित्रिपाठी को सूचना मिली कि नौतनवा विधानसभा के खरग बरवा गांव में दो मासूम बच्चे झोपड़ी में जल गए हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। उनके प्रति शोक संवेदना प्रकट करते हुए तत्काल उन्होंने जिला प्रशासन से वार्ता कर उत्तर प्रदेश परिवार को दैवीय आपदा राशि की अनुग्रह धनराशि प्रदान किया। श्री त्रिपाठी ने पीड़ित परिवार से कहा कि इस कठिन घड़ी में हम आपके साथ हैं। 


उन्होंने यह भी कहा कि हम ईश्वर से  प्रार्थना करते है की वह पीड़ित परिवार को इस अपूर्णीय क्षति को सहने की शक्ति और संबल प्रदान करे और दिवंगत बच्चों को अपने श्री चरणों मे स्थान दे। बताते चलें कि यह पहला अवसर है जब घटना के 72 घंटे के अंदर ही किसी परिवार को आर्थिक सहयोग मिल रहा है। विधायक के इस प्रयास की पूरे क्षेत्र में प्रशंसा हो रही है। इस मौके पर एसडीएम नौतनवा दिनेश मिश्रा, पुलिस क्षेत्राधिकारी नौतनवा अजय सिंह चौहान, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष समीर त्रिपाठी ब्लाक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया, अखिलेश त्रिपाठी सहित कई भाजपा नेता मौजूद रहे। सरकार द्वारा पीड़ित परिवार को दैवीय आपदा के अन्तर्गत 4-4 लाख रुपए का चेक प्रदान किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे