Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा मे 139 सदस्य व अध्यक्ष पद पर 11 प्रत्याशियों ने 16 नामांकन पत्र किए दाख़िल



कमलेश

धौरहरा खीरी:धौरहरा में नगर पंचायत चुनाव को लेकर रविवार को बडी संख्या में नामांकन पत्र दाखिल हुए वही नामांकन पत्रों की बिक्री भी जारी रही,यहाँ प्रत्याशियों के द्वारा नामांकन पत्रों की खरीद के साथ साथ बड़ी संख्या में नामांकन पत्र जमा भी किये गए। वही नामांकन स्थल पर शांति बनाए रखने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रहा।


धौरहरा तहसील में नगर पालिका धौरहरा के चुनाव सबंधी नामांकन पत्रों की बिक्री व नामांकन पत्र जमा करने का कार्य शांतिपूर्ण तरीके से जारी है,रविवार तक नामांकन पत्रों की बिक्री प्रक्रिया में अध्यक्ष पद के लिए 32 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई। 


वहीं सदस्य पद के नामांकन पत्रों की बिक्री बढ़कर 191 हो गई। इस दौरान नामांकन स्थल पर शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए सीओ पीपी सिंह की देखरेख में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रहा।



अध्यक्ष पद पर 11 लोगों ने 16 व सदस्य पद पर 139 नामांकन पत्र हुए दाख़िल


नगर पंचायत के चुनाव की प्रक्रिया ज्यों ज्यों आगे बढ़ रही है त्यों नामांकन पत्रों की बिक्री के साथ ही नामांकन पत्र दाखिल करने वालों की संख्या में इज़ाफा हो रहा है। रविवार तक अध्यक्ष पद पर 11 प्रत्याशियों ने 16 नामांकन दाखिल किए। वही सदस्य पद पर 139 नामांकन पत्र जमा किये गए।


 इस बाबत जानकारी देते हुए आर.ओ (अध्यक्ष पद) एसडीएम न्यायायिक शशिकांत मणि ने बताया कि रविवार तक कुल अध्यक्ष पद के 32 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई है, वही 11 प्रत्याशियों ने 16 नामांकन पत्र जमा किए है। इसके साथ ही सदस्य पद के आर.ओ. सच्येन्द्र कुमार गौतम ने बताया कि रविवार तक कुल नामांकन पत्रों की बिक्री संख्या 191 हो गई, वही नामांकन पत्र दाखिल करने वालों की संख्या बढ़कर 139 हो गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे