Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोला:वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

 


सुरेन्द्र जायसवाल 

गोला गोकरननाथ खीरी। सिल्वरसिटी अकैडमी कोटवारा में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि विधायक अमन गिरी ने फीता काटकर किया। तत्पश्चात बच्चों ने विद्यालय में आयोजित विभिन्न खेलों में प्रतिभाग किया।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि विधायक अमनगिरी ने कहा खेलों से बच्चों में शारीरिक व मानसिक क्षमता का विकास होता है आत्मविश्वास बढ़ता है। 


खेल को आपसी प्रेम की भावना के साथ खेलना चाहिए इसमें प्रतिद्वंदिता खेल तक ही सीमित रहना चाहिए खिलाड़ियों को आपस में प्रेम की भावना भी सिखाता है खेलों का आयोजन। 


विद्यालय के चेयरमैन डॉ हर मोहन खुराना ने आए हुए अतिथियों का सम्मान करते हुए सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। अपने संबोधन में डॉ हरमोहन खुराना ने कहा कि विद्यालय में प्रतिवर्ष वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है ताकि बच्चों में खेल की भावना का विकास हो, मेरी शुभकामनाएं हैं कि बच्चे विद्यालय की फील्ड से देश विदेशों की फील्ड तक जाकर अपना नाम रोशन करें। इस अवसर पर चम्मच रेस प्रतियोगिता आयोजित हुई। 


जिसमें येलो हाउस के वेंकटेश्वर दीक्षित प्रथम, ग्रीन हाउस के मायाराम व शोएब ने दूसरा, रेड हाउस की अविका गुप्ता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 


फ्रॉग रेस में येलो हाउस के प्रीत यादव प्रथम, अभिनव यादव ने दूसरा, रेड हाउस की रिया शुक्ला ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सिंपल रेस में यलो हाउस के ओम जी ने प्रथम रेड हाउस के जीतू ने दूसरा स्थान तथा येलो हाउस के ज्योति ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 


इस अवसर पर शिक्षक रामगुलाम पांडे, अवकाश प्राप्त प्रवक्ता पब्लिक इंटर कॉलेज/ वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र शर्मा, विनय सिंह, शिक्षक नेता अवधेश मिश्रा , देवेश त्रिवेदी विनोद अवस्थी गुरुदेव शर्मा,निरंकारी मिशन मिशन शाखा गोला की मुखी बहन प्रमिला खुराना शालिनी खुराना सुखमीत खुराना प्रधानाचार्य सर्वजीत वर्मा अजीत सिंह अश्वनी मिश्रा रघुवीर सिंह नीलम सोनी भारती प्रियंका मिश्रा मनिता बबीता सहित तमाम अभिभावक व छात्र-छात्राएं मौजूद रहे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे