Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:संदिग्ध परिस्थितियों मे छत के हुक से लटकी मिली नवविवाहिता



 रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के किधौरा गांव में संदिग्ध परिस्थितियो में एक नवविवाहिता जिसकी लगभग 9महीने पहले शादी हुई थी घर में छत के हुक से लटकी मिली जिससे उसकी मौत हो गई सूचना पर तरबगंज पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम मे भेजा।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के किधौराडीह गांव में आज दिनांक 30/11/2022को बीतीरात नवविवाहिता शिवानी 20पत्नी दुर्गेश विश्कर्मा अपने घर में छत के हुक से संदिग्ध परिस्थितियो मैं लटकी मिली जिससे उसकी मौत होगयी सुबह घर वालो को जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी गई ।


मौके पर पहुँची तरबगंज पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पंचनामा करवाया और पोस्टमार्टम में भेजा मौके पर पहुंचे एसडीएम तरबगंज शत्रुहन पाठक तहसीलदार पुस्कर मिश्र व क्षेत्राधिकारी संसारसिंह राठी ने जांच की वा घरवालो का ब्यान दर्ज किया। 


सीओ तरबगंज संसारसिंह राठी ने बताया की नवविवाहिता का फंदे से लटकता शव मिला है जांच की जारही है और शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया है। 


प्रभारी थानाध्यक्ष तरबगंज बब्बनसिंह ने बताया की चौकीदार द्वारा दी गई मौत की सूचना पर गांव पहुँचे और शव को फंदे से उतारकर पंचनामा कराया वा शव को पोस्टमार्टम मे भेज दिया गया है ।


मौके पर मृतका के घरवाले मौजूद थे लेकिन कोई तहरीर  या शिकायत नही की गई है अगर कोई शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई की जायेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे