Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:उर्वरक निरीक्षकों की छापेमारी से मचा हड़कंप,39 दुकानों के निरीक्षण में 24 नमूने,दो को नोटिस, एक का लाइसेंस निलम्बित



गोंडा। शासन व जिलाधिकारी के निर्देश पर जिले के समस्त तहसीलों में उर्वरक निरीक्षकों की टीम बनाकर एक साथ उर्वरक प्रतिष्ठानों पर छापेमारी की कार्रवाई कराई गई। जिसमें कुल 24 नमूने दुकानदारों से लिए और 39 दुकानों का औचक निरीक्षण किया गया। 


जिसमें 2 दुकानदारों को कारण बताओ नोटिस तथा एक का लाइसेंस निलंबित किया गया। कारण बताओ नोटिस मौर्या खाद भंडार नरसिंहपुर बालपुर एवं सुनील किसान सेवा केंद्र चौरी चौराहा को तथा सिंह बीज भंडार सिसई चौराहा बेलसर के लाइसेंस को निलंबित किया गया। 


जिलाधिकारी द्वारा जिले के उर्वरक निरीक्षकों की तहसील वार टीम गठित किया गया। जिसमें जिला कृषि अधिकारी जेपी यादव को सदर एवं मनकापुर तथा उप कृषि निदेशक प्रेम कुमार ठाकुर को करनैलगंज एवं एसडीओ शिव शंकर चौधरी को तरबगंज का निरीक्षक नामित करते हुए एक साथ पूरे जिले में छापेमारी की कार्रवाई कराई गई। 


जिला कृषि अधिकारी ने बताया कि यदि कोई भी दुकानदार अधिक दर पर अथवा बिना पीओएस मशीन से उर्वरक बिक्री करता हुआ पाया जाएगा उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी तथा छापेमारी की कार्रवाई बराबर चलती रहेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे