Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Balrampur:लेखपाल पर लगा बाढ़ पीड़ितों से धन उगाही का आरोप



                               वीडियो


अखिलेश्वर तिवारी

बलरामपुर में बाढ़ की भीषण त्रासदी झेलने के बाद लोग अभी उबरने की कोशिश कर रहे हैं ।

लेकिन सरकार द्वारा इन लोगों की मदद की जिम्मेदारी जिनके कंधों पर सौंपी गई है वह अब इन ग्रामीणों से अवैध वसूली करते नजर आ रहे हैं। 

ऐसा ही एक मामला जिले के तुलसीपुर तहसील के कूड़ी गांव में देखने को मिला है, जहां लेखपाल के बेटे के वसूली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

इस वीडियो में हल्का लेखपाल महेंद्र टंडन का बेटा रमन टंडन लोगों से उनके नुकसान की भरपाई और आर्थिक मदद के लिए कागज इकट्ठा कर रहा है साथ ही 100, 200 और 500 रुपये तक की अवैध वसूली भी कर रहा है। 

पूरे मामले पर आक्रोशित ग्रामीणों ने अपर जिला अधिकारी राम अभिलाष से कलेक्ट्रेट पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। ग्रामीणों ने बताया कि हम पहले ही बाढ़ की विभीषिका से परेशान हैं ।

लेकिन लेखपाल और उसके बेटे द्वारा लगातार अवैध वसूली की जा रही है। हमें मिलने वाले लाभ पर डाका डाला जा रहा है। इसलिए हमने आज अपर जिलाधिकारी से मामले की शिकायत की है।

 पूरे मामले पर अपर जिला अधिकारी राम अभिलाष का कहना है कि वीडियो प्राप्त हुआ है मामले की जांच कराई जाएगी दोषी लेखपाल के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

अब देखना है कि वीडियो में दिख रहे आरोपी लेखपाल के पुत्र व लेखपाल पर कार्रवाई होती है या फिर महज जांच के नाम पर लीपापोती कर अधिकारी अपनी साख बचाने में कामयाब रहते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे