Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:परिक्रमार्थियो की सेवा करेगा श्रीसेवासंस्थान: आचार्य आदित्य

 


ओंकारनाथ पांडेय/ बनारसी लाल मौर्या

नवाबगंज(गोंडा) । सेवा ही परमो धर्म है सेवा करना दीन दुखी असहाय व्यक्तियों की सेवा करना और जनमानस में सेवा भावना जागृत करना ही हमारा लक्ष्य है उक्त उद्गार श्री सेवा संस्थान बैठक की अध्यक्षता कर रहे संस्थान के अध्यक्ष आशुतोष आनंद त्रिपाठी ने कटरा अयोध्या सीमा पर महेशपुर गांव मे संगठन बैठक के दौरान शुक्रवार को व्यक्ति किया ।



श्री सेवा संस्थान अयोध्या द्वारा पूर्व वर्षों की भांति इस वर्ष भी 1 नवंबर 2022 को मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की पावन भूमि अयोध्या धाम में हो रही 14 कोसी परिक्रमा मेले में आए हुए सभी राम भक्तों के लिए निशुल्क दवा वितरण एवं विश्राम स्थल की व्यवस्था अयोध्या आई हॉस्पिटल के बगल कैंप शिविर संस्थान द्वारा लगाई जाएगी।


 बैठक को संबोधित करते हुए संस्थान के प्रवक्ता रमाशंकर त्रिपाठी ने कहा कि संस्थान का कार्य लोगों के जन सहयोग के द्वारा संपन्न होता है इसमें सभी सदस्यों को बढ़-चढ़कर हाथ बढ़ाना चाहिए संस्थान के उपाध्यक्ष महंत अवधेश दास ने कहा कि अक्षय नवमी के दिन भक्तों की सेवा करना हमारे लिए हर्ष का विषय है क्योंकि इस दिन का किया गया अच्छा कार्य अक्षय पुण्य कहलाता है ।


इस बैठक को प्रमुख रूप से संस्थान के सचिव बृजेंद्र श्रीवास्तव शिव शंकर सिंह सूबेदार तिवारी रणविजय शास्त्री अजय सिंह राजेश वर्मा संतोष द्विवेदी मदन सिंह संजय कृष्ण श्रीवास्तव ऋषि कांत पांडे गोपालकृष्ण पांडे घनश्याम दास कपिल पांडे आदि ने अपना विचार व्यक्त किया।


 इस काम को लेकर अयोध्या के श्री राम जानकी बिहार कुंज छोटी देवकाली रोड तुलसी नगर अयोध्या सहित 6 दर्जन जगहओ पर संगठन सदस्यों ने बैठक किया है उक्त जानकारी मंदिर के मीडिया प्रभारी आचार्य आदित्य प्रसाद ने दिया है, कार्यक्रम का संचालन संस्थान के महासचिव ओंकार नाथ पांडे ने किया ।


अयोध्या सहित विभिन्न जनपदों के संस्था के लोग समाजसेवा के लिए इच्छुक लोगों से मिलकर सहयोग की अपील भी करे इसकी सभी सदस्यों को जिम्मेदारी भी दी गयी है l संस्थान के सभी संरक्षक पदाधिकारियो एवं जन सहयोगी इस कार्यक्रम को सफल बनाने मे लगे है ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे