Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शिव बारात निकालकर शुरू हुई खमरिया की रामलीला



कमलेश

धौरहरा - लखीमपुरखीरी:ईसानगर क्षेत्र के क़स्बा खमरिया की रामलीला रविवार को धूमधाम से शिव बारात निकालकर पुनः शुरू हो गई। रामलीला के तय कार्यक्रमों के अनुसार बुधवार को रावण का वध होगा।


यहाँ की रामलीला में पिछले दिनों विजयादशमी के दिन से हुई तेज  बरसात के कारण रावण वध नहीं हो सका था। जिसको लेकर कमेटी के सदस्यों ने एसडीएम से पांच दिन रामलीला कार्यक्रम करवाने की अनुमति हासिल की है।


क्षेत्र के क़स्बा खमरिया के चीनी मिल यार्ड में रामलीला कार्यक्रम रविवार से पुनः शुरू हो गया है। तय कार्यक्रम के अनुसार बुद्धवार को रावण वध होगा। वही आज भगवान शंकर की बारात धूमधाम से कस्बे में निकालकर रामलीला का आगाज एक बार पुनः शुरू हो गया है।


इस बाबत रामलीला कमेटी के अध्यक्ष चंद्रप्रकाश शर्मा उर्फ रंजन ने बताया कि खमरिया की रामलीला में  पिछले दिनों विजयादशमी के दिन भारी बरसात के कारण कार्यक्रम बाधित हो गए थे।  


रावण वध भी नहीं हो सका था। जिसको लेकर कमेटी के सदस्य अधूरे कार्यक्रम को पूरा करने के लिए प्रयास में थे। यह प्रयास कार्यक्रम करवाने के लिए कमेटी ने एसडीएम धीरेन्द्र सिंह से अनुमति लेने के बाद पुनः रामलीला शुरू कर दी गई है। अब रावण वध का कार्यक्रम निर्धारित समय के अनुसार बुधवार को होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे