Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रपटापुल क्षतिग्रस्त होने से ग्रामीणों को भारी परेशानी महीनों से बंद है आवाजाही


                             वीडियो



ग्रामीण ने जनसुनवाई पोर्टल व ट्विटर से डीएम से रपटा पुल की मरम्मत कराने की मांग की

 आनंद गुप्ता

पलिया कलां, खीरी: विकासखंड पलिया कलां के ग्राम पंचायत कोठिया बनघुसरी रोड पर रपटा पुल बाढ़ से क्षतिग्रस्त हो गया जिससे राहगीरों को आवागमन में बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।


लेकिन इन रपटा पुल की मरम्मत को लेकर अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए।बीते दिनों हुई तेज बारिश से नदी-नालों में बाढ़ आने से पुलिया डूब गई थी।जो आज भी डूबी पड़ी है और कर जर्जर अवस्था में है।जिससे इस मार्ग पर आवाजाही बंद है।


कई बार कुछ अधिकारियों से इसकी शिकायत की गई लेकिन अभी तक रपटा पुल की मरम्मत नहीं की गई है जिससे ग्रामीणों राहगीरों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।इस मार्ग से तीन पहिया व चार पहिया वाहनों का आना-जाना बंद हो गया है। 


बड़ी दिक्कत यह है कि पुलिया के पास हुए 10 फीट के गड्ढे से राहगीर परेशान हैं।यहां भी संकेतक बोर्ड और बेरिकेड तक नहीं लगाया गया है। हर साल बाढ़ में ऐसे स्थिति बनती है,लेकिन विभागीय अधिकारी मरम्मत नहीं करा रहे है। 


कोठिया के नसीम खां कहते हैं कि इस रपटा पुल से ही लोगों का दिन रात आवागमन होता है। यदि क्षतिग्रस्त पुल वर्षा के मौसम में पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।जिससे दर्जनों ग्रामों के लोगों की आवाजाही प्रभावित हो गई है। और कभी भी कोई बड़ी घटना हो सकती है। 


इसलिए प्रशासन को जल्द से जल्द रपटा पुल की मरम्मत कराएं जिससे आवागमन शुरू हो सके।उन्होंने जनसुनवाई पोर्टल व डीएम को ट्विटर करके डीएम से शिकायत करके रपटा पुल की मरम्मत करने की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे