Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:आनलाईन शिकायत में जांचकर्ता लगाते हैं झूठे गवाह के साथ मनमानी रिपोर्ट, शिकायतकर्ता ने लगाया थाने के सिपाही पर सनसनीखेज आरोप




रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा:तरबगंज थानाक्षेत्र के पीड़ितों की आनलाईन शिकायत खिलौना बनी हुई है बगैर शिकायतकर्ता को जानकारी दिए झूठा गवाह बनाकर रिपोर्ट लगाई जाती है पीड़ित शिकायत कर्ता ने थाने पर तैनात सिपाही पर लगाया सनसनीखेज आरोप।



बताते चलें की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत विशुनपुर निवासी पीड़ित महेश शर्मा पुत्र ओमकार शर्मा का पति पत्नी में विवाद चल रहा था।


जिसकी शिकायत पीड़ित महेश शर्मा ने आनलाईन मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की थी और कहा था की उसकी पत्नी सुमन जो परिवारिक विवाद को लेकर अपने मायके दवा कराने के बहाने विना बताये चली गई है जो साथ में 10थान जेवर भी ले गयी है और घर पर नही आना चाहती है जिसकी शिकायत को देखते हुए समाधान कराने की कृपा करें।


जिसकी जांच तरबगंज थाने के सिपाही कुसहर यादव को मिली पीड़ित ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए बताया की सिपाही कुसहर यादव ने हमसे कुछ नहीं पूछा नाही कोई सम्पर्क किया और झूठे गवाह बनाकर शिकायत पर फर्जी सुलहनामा की रिर्पोट लगा दी जिससे मैं बहुत परेशान हूंँ।


वही गवाह बने रामसेवक दूबे ने फोन पर बताया की हम किसी को जानते ही नही गवाह कैसे बनेगे।


वही सिपाही कुसहर यादव ने बताया की हमारी दो बार महेश से बात हुई है इन्होने कहा था तब सुलहनामा लिखे है।


इस प्रकरण पर थानाध्यक्ष तरबगंज मनोज पाठक से बात की गयी तो उन्होने बताया की इसकी जानकारी हमे नही है अगर गलत रिर्पोट लगाई है तो इसकी जाँच करवाई जायेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे