Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

निघासन:गैंगेस्टर अभियुक्त की 17 लाख 60 हजार की संपत्ति की गई कुर्क


सतीश गुप्ता 

निघासन खीरी। डीएम के निर्देश पर थाना निघासन के सोठियाना गांव के गैगेस्टर एक्ट के अभियुक्त की अपराध कर अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति से निर्मित किये गए मकान व उसकी चल अचल संपत्ति को कुर्क कर सील कर दिया गया।


शनिवार को डीएम खीरी के निर्देश पर गैंगेस्टर एक्ट के अभियुक्त रेहान पुत्र चुन्नू निवासी सोठियाना मजरा दुलही थाना निघासन की अवैध तरीके से अपराध कर अर्जित की संपत्ति से निर्मित किये गए एक हजार वर्गफिट मकान जिसकी कीमत लगभग 10 लाख व उसके पिता के नाम एक मोटर साइकिल एच एफ डीलक्स यूपी 31 ए एम 5716 कीमत 60 हजार व महेंद्रा डी आई सेकेण्ड हैण्ड ट्रेक्टर यू पी 79 जे 3111 कीमत करीब सात लाख की चल अचल संपत्ति को तहसीलदार धौरहरा भीमचंद्र,सीओ निघासन संजय नाथ तिवारी, प्रभारी निरीक्षक निघासन चंद्रभान सिंह, लेखपाल रामेन्द्र अवस्थी की मौजूदगी में 14(1) की कार्यवाही करते हुए कुर्क कर सील कर दिया गया।


 और जब्ती का बोर्ड लगा दिया और उसकी निगरानी के लिए गाँव के चौकीदार को नियुक्त किया गया है। इस दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा।


तहसीलदार धौरहरा भीमचंद्र ने बताया कि गैंगेस्टर अभियुक्त पर 14(1) के तहत कुर्की की कार्यवाही की गई है। और उसकी निगरानी के लिए चौकीदार को नियुक्त किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे