Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:धरती का भगवान कहे जाने वाले चिकित्सक की घिनौनी हरकत, सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज,आरोपी गिरफ्तार




बागीश तिवारी

गोण्डा: इलाज कराने गई महिला के साथ इंजेक्शन लगाने के बहाने डॉक्टर उसे अंदर कमरे में ले गया। जहां पर महिला के साथ गंभीर छेड़छाड़ किया।


 वीडियो फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के विरुद्ध छेड़छाड़ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।



जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र के बिशुनापुर बाजार में एक चिकित्सक की शर्मनाक करतूत सामने आई है। दवा कराने गई दूसरे समुदाय की महिला को इंजेक्शन लगाने के बहाने एक कमरे में ले गया। फिर उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत किया। 


डॉक्टर के अश्लील हरकत करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित महिला के पति की तहरीर पर छेड़खानी दुराचार सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दिया है। पीड़ित महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए महिला अस्पताल भेजा गया है।


 गुरुवार की सुबह खरगूपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी महिला बिशुनापुर बाजार स्थित एक चिकित्सक के यहां इलाज कराने गई थी। बताया जाता है कि चिकित्सक ने उसे देखने के बाद दवा दिया। उसके बाद इंजेक्शन लगाने के बहाने उसे अपने क्लीनिक स्थित इंजेक्शन रूप में ले गया।


 वीडियो में इंजेक्शन रूम में कुछ देर तक पीड़ित महिला बैठी रही। कुछ समय बाद इंजेक्शन लेकर चिकित्सक आता है। उससे बेंच पर लेटने के लिए कहता है। जब वह बेंच पर लेट जाती है। 


इंजेक्शन लगाने के लिए चिकित्सक उसकी पूरी साड़ी पलट देता है। इंजेक्शन लगाने के बाद उसके साथ अश्लील हरकत करने लगता है। संभवत डॉक्टर की काली करतूत उसके क्लीनिक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 


जब महिला ने इलाज कराने के बाद चिकित्सक द्वारा किए गए हरकत के बाद अपने पति को बताया तो उसने चिकित्सक के विरुद्ध खरगूपुर थाने में तहरीर दिया। पुलिस ने इंजेक्शन लगाने के बाद वीडियो में जब चिकित्सक की घिनौनी करतूत देखा तो उसके होश उड़ गए। पुलिस ने तत्काल चिकित्सक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर महिला को परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि आरोपी चिकित्सक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे