Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:चोरों ने घर में सोने चांदी के जेवरात समेत 5000 नगदी पर फेरा हाथ,आंगनबाड़ी केंद्र को भी खंगाला



कुलदीप तिवारी 

लालगंज प्रतापगढ़। एक ही रात में लालगंज सर्किल के दो थाना क्षेत्रों में चोरी की अलग-अलग दूसाहसिक घटनाएं घटित होने से हड़कंप मच गया। 


सांगीपुर थाना क्षेत्र के एक घर में चोरों ने जहां 5000 नगदी समेत सोने चांदी के कीमती जेवरात उड़ा लिए, वही लालगंज कोतवाली क्षेत्र के एक आंगनबाड़ी केंद्र में भी बदमाशों ने ताला तोड़कर चोरी की घटना अंजाम दी है।


सांगीपुर थाना क्षेत्र के पूरे रूप पहाड़पुर निवासी बृजेश वर्मा की पत्नी कांति वर्मा ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि शनिवार की रात वह अपने घर के सामने बने छप्पर में सो रही थी। 


देर रात अज्ञात चोर उसके घर के पीछे की तरफ बने जीने से घर के भीतर घुस गए। चोरों ने घर के अंदर रखे गेहूं दाल भी व खाद्यान्न सामग्री तथा एक सोने की अंगूठी व चांदी की करधनी तथा मंगलसूत्र आदि जेवरात के साथ घर में रखा 5,000 नगद भी चोरी कर ले गए।


 रविवार की सुबह कांति जब उठी तो घर के भीतर चोरी का नजारा देख दंग रह गई। पीड़िता की सूचना पर सांगीपुर पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया।


वहीं शनिवार की रात लालगंज कोतवाली के राजेंद्र नगर के समीप पूरे हरकिशन गांव में चोरों ने आंगनबाड़ी केंद्र का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। केंद्र की कार्यकत्री माधुरी द्विवेदी ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहां है कि शनिवार को दोपहर 1:00 बजे छुट्टी होने के बाद व केंद्र बंद कर अपने घर चली गई। 


शनिवार की रात केंद्र पर ताला तोड़कर चोरों ने लोहे के बॉक्स में रखे बच्चों के खिलौने पढ़ाई के साधन आदि कीमती सामान चोरी कर ले गए। रविवार की सुबह जब गांव के लोगों ने आंगनबाड़ी केंद्र में हुई चोरी की उसे जानकारी दी तो वह सुबह केंद्र पहुंची कार्यकत्री ने चोरी  की घटना को लेकर पुलिस को तहरीर दी है।


एक ही रात सर्किल के दो थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदातों के बाबत सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर का कहना है कि दोनों थानाध्यक्षों को चोरी की इन घटनाओं के खुलासे के कड़े निर्देश दिए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे