Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लेखपाल की कमी का दंश झेल रहा थाना- समाधान दिवस, नही होता समस्याओं का समाधान, डीआईजी के औचक निरीक्षण में खुलीपोल




रमेश कुमार मिश्र...

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थाने पर तहसीलदार की अध्यक्षता में हुआ समाधान दिवस का आयोजन लेखपाल राजस्वनीरिक्षक की कमी के कारण समस्याओं का समाधान नही होपारहा है।


जिसकी कमी समाधान दिवस की हकीकत देखने पहुँचे डीआईजी के सामने उजागर हो गयी।


बताते चले की आज दिनाँक 09/07/2022को तरबगंज थाने पर तहसीलदार तरबगंज डा.पुस्कर मिश्र की अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन किया गया।


 जिसमे ज्यादा तर लेखपाल नदारद रहे व राजस्वनीरिक्षक छुट्टी पर थे जिससे समाधान दिवस में आई शिकायतों का निस्तारण नही हो पाया या यों कहे की समाधान दिवस औपचारिकता बनकर रह गया है और फरियादी दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर है और शासन की मंसा पर पानी फिरता दिख रहा है।


 कयी शिकायते लेखपालों की मनमानी के कारण महीनों से लंबित पड़ी है जिसपर जिम्मेदार अधिकारी भी मौन साधे हुए है।


वही थाना/समाधान दिवस की हकीकत देखने तरबगंज थाने पर अचानक पहुँचे डीआईजी उपेन्द्र कुमार अग्रवाल जिस अफरा तफरी का माहोल बन गया ।


थाने पर थानेदार सहित सिपाही व दरोगा इधर उधर भागते नजर आये।


वही डीआईजी के सामने क्षेत्र के एक व्यक्ति ने चकमार्ग की पैमाईस के लिए शिकायत की जिसपर डीआईजी ने सम्बंधित लेखपाल को आवाज लगाई पता चला लेखपाल साहब उमरीबेगमगंज में है ।


साहब ने उमरीबेगमगंज थाने पर फोनकर लेखपाल की जानकारी माँगी लेकिन लेखपाल साहब उमरीबेगमगंज में भी नही मिले।


 जिसपर डीआईजी ने लेखपाल की रिर्पोट भेजने का निर्देश थानाध्यक्ष तरबगंज को दिया और कहा की समाधान दिवस की शिकायत का निस्तारण समाधान दिवस समाप्त होने के बाद.टीम गठित कर शुरू कर दे जिससे तय समय पर समस्या का निस्तारण हो सके हीलाहवाली बर्दाश्त नही की जायेगी।

समाधान दिवस के अवसर पर तहसीलदार तरबगंज डा.पुस्कर मिश्र,थानाध्यक्ष तरबगंज मनोज पाठक,चौकी इंचार्ज भानपुर सोमप्रताप सिंह सहित थाने के सभी स्टाप के साथ काफी कम संख्या में लेखपाल उपस्थित थे।व फरियादियों की भारीभीड़ देखने को मिली।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे