Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज:चोर को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द करना पड़ा महंगा, पुलिस ने पीड़ित को ही जड़ा थप्पड़



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। रोड के किनारे खड़ी डीसीएम में सो रहे चालक की जेब से पैसे चोरी करने वाले चोर को सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग के जरिये पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द करना ही महंगा पड़ गया। 


चोर को पकड़ने के बजाय पुलिस ने पीड़ित चालक को ही थप्पड़ रसीद कर चौकी से भगा दिया। नगर में चोरियों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। 


अभी हाल ही में मौर्यनगर चौराहे पर समाचार पत्र विक्रेता शिव नारायन मौर्या का अखबार रात में चौराहे के निकट एक दुकान के बाहर गिरता है। 


एक बाइक सवार युवक ने पांच बंडल पेपर एक बोरे में भरा और चोरी करके चलता बना। जिसकी रिकार्डिंग सीसीटीवी में हो गई। उसपर कोई कार्रवाई नही हुई। 


उधर शुक्रवार की भोर लगभग 3 बजे लखनऊ रोड पर डीसीएम चालक अमन तिवारी निवासी ग्राम हन्ना टायर थाना मनकापुर एक व्यापारी का माल लोड करके आया था। 


गाड़ी खड़ी करके सो गया। उसी बीच दो युवक आये और गाड़ी के अंदर चालक के कपड़े में रखा 6 हजार 1 सौ रुपये निकाल कर फरार हो गए। 


जब चालक ने देखा तो बगल में पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की फुटेज निकलवाया। 


उसी फुटेज के आधार पर एक चोर को व्यापारी की मदद से शाम को पकड़ भी लिया गया। जब पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने चोर को चौकी तक लाने को कहा। 


जब चालक व व्यापारी चोर को लेकर चौकी पहुंचे तो डीसीएम चालक पीड़ित को एक सिपाही ने थप्पड़ जड़ दिया। 


तथा चोर को लेने से मना करते हुए कहा कि इसको ले जाओ इसके घर छोड़कर आओ या सुबह लेकर आओ। 


पूरी रात चोर की रखवाली करने के बाद सुबह जब उसे फिर चौकी ले गए तो चोर को छोड़ दिया और व्यापारी को भगा दिया गया। 


इस सम्बंध में चौकी प्रभारी दिवाकर मिश्रा कहते हैं कि चालक को मारने वाली बात की जानकारी नही है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे