Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर :हिंदू युवाहिनी जिला उपाध्यक्ष को मारपीट कर दी जानमाल की धमकी,मुकदमा दर्ज


 


आरोप


दिनेश शुक्ला 

मनकापुर गोंडा : संगठन के सदस्यों से मिलने जा रहे हिंदू युवा वाहिनी जिला उपाध्यक्ष की दबंग ने रोककर की मारा पीटा, पीड़ित ने कोतवाली में दी तहरीर है।



मनकापुर थाना कोतवाली क्षेत्र के मझेरिया गांव निवासी हिंदू युवा वाहिनी जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह पुत्र दलजीत सिंह ने दिए गए तहरीर में कहा है कि वह शुक्रवार शाम लगभग 6:30 बजे अपने संगठन के सदस्य आलोक कुमार सिंह से मिलने  धुसवा गांव जा रहे थे तभी रास्ते में मायाराम वर्मा निवासी थानपुरवा जोकि एक दबंग किस्म का व्यक्ति है ।


एक आपराधिक मामले में जेल से जल्द ही बाहर आया है उसने रास्ते में थानपुरवा में अपने साथियों के साथ रोक कर मारपीट करने लगा ।


इस दौरान दबंग ने उनकी मोटरसाइकिल तोड़ दी। आनंद सिंह ने यह भी आरोप लगाया की गले में पहनी सोने की चैन भी मायाराम द्वारा छीन लिया गया और कई साथियों के साथ भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए   कहा कि अगर मेरे मामले में कहीं भी नेतागिरी की तो अंजाम ठीक नहीं होगा, जान से मार देंगे। 



बताते चलें कुछ दिन पहले मायाराम बर्मा द्वारा सरकारी जमीन पर कूट रचित दस्तावेज तैयार करके व दबंगई से जमीन पर कब्जा किया जा रहा था ।


मामले जिला उपाध्यक्ष हिंदू युवा वाहिनी आनंद सिंह के पैरवी करने से मायाराम वर्मा  के ऊपर कूट रचित दस्तावेज तैयार करके सरकारी संपत्ति कब्जा करने सहित कई विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मनकापुर पुलिस द्वारा जेल भेजा गया था । 


आनंद सिंह ने बताया इसी द्वेष पूर्ण भावना से मायाराम वर्मा द्वारा उनके साथ मारपीट व जान से मारने की धमकी दी गई है। 


जिसको लेकर आनंद सिंह ने कोतवाली मनकापुर में तहरीर देकर जान माल की सुरक्षा व न्याय की गुहार प्रशासन से की है। 


इस बाबत थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने दूरभाष पर बताया की पीड़ित के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे