Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शांतिपूर्वक अदा की गई ईद उल अजहा की नमाज़,अमन शांति के लिए मांगी गई दुआ

 


कमलेश 

धौरहरा-लखीमपुरखीरी: धौरहरा क्षेत्र में अलग अलग स्थानों पर रविवार को ईद उल अजहा के अवसर पर मस्जिदों में शांतिपूर्वक नमाज़ अदा की गई। 



इस दौरान नमाजियों ने नमाज अता करते हुए देश में अमन और शांति के लिए दुआ मांगी व एक दूसरे को गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दिया। 



इस दौरान क्षेत्र में उपजिलाधिकारी,सीओ व तहसीलदार की देखरेख में भारी संख्या में पुलिस प्रशासन चाक चौबंद रहा।


धौरहरा क्षेत्र में रविवार को ईद उल अजहा के त्यौहार को लेकर लोग सुबह से ही तैयारियों में जुट गए थे !हजारों लोग ईद की नमाज़ अदा करने के लिए सुबह से ही मस्जिदों में एकत्रित होने लगे। 


जिसके बाद करीब नौ बजे नमाज अदा करते हुए सभी ने देश में अमन,शांति बनी रहने के लिए दुआ मांगी। इस दौरान तेज धूप की तपिश में भी नमाजियों का जज्बा देखने लायक था। 


जो ईश्वर के प्रति आस्था दिखाते हुए आसमान से बरस रही आग को भी इनके कदम टस से मस नहीं कर सके। नमाज अदा होने के बाद सभी एक दूसरे को गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी।


मस्जिदों के आस पास तैनात रही पुलिस


ईद को लेकर किसी भी प्रकार की अनहोनी या विवाद न हो उसके लिए सुरक्षा की दृष्टि से एसडीएम धीरेन्द्र सिंह,तहसीलदार अवधेश कुमार,सीओ संजय नाथ तिवारी, धौरहरा निरीक्षक डीपी शुक्ल,ईसानगर निरीक्षक अरविंद कुमार पाण्डेय सहित भारी संख्या मे पुलिस बल मस्जिदों के इर्द गिर्द मौजूद रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे