Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

घर में सो रही नवविवाहिता से जेठ ने किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने शांतिभंग में की कार्यवाही



रजनीश/ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। घर में सो रही नवविवाहिता को अकेला पाकर उसके जेठ ने छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। 


महिला ने कोतवाली में तहरीर दी तो पूरे दिन पुलिस ने पीड़िता को ही बैठाए रखा गया। तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने के बजाय आरोपी को शांतिभंग की धारा में चालान कर दिया। 


मामला कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के एक गांव का है जहां एक नवविवाहित महिला का पति बाहर रहकर मेहनत मजदूरी करता है। वह घर में अकेली रहती है। 


बुधवार की रात्रि में महिला अपने कमरे में सो रही थी। उसी बीच मध्यरात्रि में उसका जेठ कमरे में पहुंचकर अंदर से दरवाजा बंद करने लगा। तबतक महिला जाग उठी। 



उसने विरोध करना शुरू किया तो उसके साथ जोरजबरदस्ती करते हुए मुँह खोलने या शोर मचाने पर जान से मार देने की धमकी दिया। उसका विरोध करने पर उसके हाथ की चूड़ियां टूट गईं। महिला के साथ जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया। 


किसी तरह उसने हाथ छुड़ाकर बाहर आकर शोर मचाना शुरू किया तो आसपास के तमाम लोग एकत्र हो गए। महिला ने डायल 112 मिलाने का प्रयास किया मगर काल रिसीव न होने पर डायल 1090 पर कॉल किया। 


तब मौके पर पुलिस पहुची तो आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने महिला से सुबह कोतवाली आने को कहा। 


सुबह जब महिला तहरीर लेकर कोतवाली पहुंची तो वहां मौजूद दरोगा ने आरोपी को बुलाने के लिए सिपाहियों को भेजा जो शाम तक नही आये। 


शाम को बिना किसी कार्रवाई के महिला को वापस भेज दिया गया। दूसरे दिन पुलिस ने आरोपी को थाने पर बुलाया और शांतिभंग की धारा में उसका चालान कर दिया। 


पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने व रिपोर्ट न लिखने से महिला दहशत में है। उधर प्रभारी निरीक्षक के अवकाश पर होने के कारण मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई। 


हल्का दरोगा अजय कुमार सिंह का कहना है कि महिला का पारिवारिक विवाद है। मामले की जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे