Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:अनियंत्रित कार ने बैंक ड्यूटी से वापस जा रहे होमगार्डों को रौंदा, हालत गंभीर


सुरेश कुमार तिवारी
मोतीगंज, गोण्डा। स्थानीय थाने की कहोबा चौकी क्षेत्र में आज सुबह तेज रफ्तार से जा रही एक कार अनियंत्रित होकर बाइक सवार दो होमगार्डों को जबरदस्त ठोकर मार दी। बताते हैं कि दोनों गार्ड रात्रि में बैंक ड्यूटी के बाद वापस घर जा रहे थे। इस हादसे में दोनों गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए गोण्डा भेजा गया है।
       मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के झिलाही निवासी होमगार्ड भवानी शुक्ल व एक अन्य की ड्यूटी रात में क्षेत्र के बजाज चीनी मिल कुंदरखी चौराहे पर स्थित सर्व यूपी ग्रामीण बैंक पर सुरक्षा के लिए लगाई गयी थी। रात्रि में बैंक ड्यूटी के बाद सुबह दोनों मोटरसाइकिल से वापस घर जा रहे थे। दर्जीकुआं-मनकापुर रोड पर कहोबा पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप के पास मनकापुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल को अपने चपेट में ले ली। इस दुर्घटना में दोनों होमगार्डों को गंभीर चोटें आईं हैं। बताया जाता है कि गार्डों के पैर टूट गए हैं तथा शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को उठाया गया और फरार होने का प्रयास कर रहे कार चालक को पकड़ लिया गया तथा इसकी सूचना कहोबा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस कार और मोटरसाइकिल को चौकी पर ले आई। घायल होमगार्डों को इलाज के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया।
       सूत्रों के अनुसार इस हादसे में कहोबा चौकी पर तैनात एक हेड कांस्टेबल का संवेदनहीन रवैया सामने आया है। बताते हैं कि घायलों को अस्पताल भेजने के बाद उक्त हेड कांस्टेबल कार वालों से सेटिंग गेटिंग में लगा हुआ है, जबकि दोनों होमगार्डों को गंभीर चोटें आई हैं। इस संबंध में चौकी प्रभारी से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे