Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पाण्डेय बाजार पुलिस ने आधा किलो चरस के साथ एक कारोबारी को किया गिरफ्तार


ए. आर. उस्मानी
गोण्डा। शहर में स्थित पाण्डेय बाजार पुलिस चौकी के इंचार्ज उपनिरीक्षक शादाब आलम को एक और बड़ी सफलता मिली है। सोमवार को पुलिस टीम के साथ उन्होंने नशे का कारोबार करने वाले एक कुख्यात व्यवसायी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
     कोतवाली नगर की पाण्डेय बाजार चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक शादाब आलम ने बताया कि सोमवार की सुबह नशे का कारोबार करने वाले तौकीर अहमद पुत्र मसूद अहमद निवासी फैजाबाद रोड निकट जिगर स्कूल थाना कोतवाली नगर गोंडा को कटहाघाट मोड़ पर आधा किलो चरस के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किया गया अभियुक्त युवाओं को नशे का आदी बना रहा था। पकड़े गये अभियुक्त नशे की दवा चरस, इंजेक्शन आदि बड़े पैमाने पर सप्लाई करने का धंधा करता है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के विरूद्ध मुकदमा अपराध संख्या 939/19 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। 
    पाण्डेय बाजार चौकी इंचार्ज शादाब आलम ने बताया कि तौकीर अहमद की गिरफ्तारी से उम्मीद है कि नशे के कारोबार पर बड़ा असर पड़ेगा और इस पर अंकुश लगेगा। गिरफ्तार करने वाली टीम में चौकी इंचार्ज पांडेय बाजार उपनिरीक्षक शादाब आलम के साथ कांस्टेबल रंजीत कुमार, कांस्टेबल मनीष यादव व कांस्टेबल रमाशंकर राजभर शामिल थे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे