Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:फार्मासिस्ट फाउंडेशन ने अवैध मेडिकल स्टोरो के खिलाफ जिलाधिकारी से की कार्यवाही की मांग


दुर्गा सिंह पटेल 
गोंड़ा।फार्मासिस्ट फाउंडेशन गोण्डा के द्वारा ज़िला अध्यक्ष डा. नौशाद खान की अध्यक्षता व प्रदेश प्रवक्ता डा. प्रभाकर पाण्डेय के नेतृत्व में  जिलाधिकारी महोदय व अपरआयुक्त को 6 सूत्रीय मांग पत्र जिलाधिकारी गोंड़ा नितिन बंसल को सौंपा। संगठन ने दिए गए मांग  पत्र में अवगत कराया है कि गोण्डा में बिना फार्मासिस्ट की उपस्थिति के संचालित हो रहे 90 फीसदी मेडिकल स्टोरों की मजिस्ट्रेट स्तर के अधिकारी से जांच करवाकर कठोर कार्यवाही की जाए।

 विगत एक वर्ष में निर्गत किए गए होलसेल लाइसेंस जो कि फुटकर दवा कि बिक्री कर रहे हैं जाँच करवाकर कार्यवाही की जाए । औषधि अनुज्ञापन अधिकारी देवीपाटन मंण्डल श्री जी0 सी0 श्रीवास्तव एवं औषधि निरीक्षक श्री मनु शंकर की संपत्ति की व आय से अधिक कमाई की जॉच करवाई जाए ।पिछले एक वर्ष में मुख्यमंत्री पोर्टल पर खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन की जितनी भी शिकायत की गई है सबकी पुनः मजिस्ट्रेट स्तर के अधिकारी से जॉच करवाकर कठोर कार्यवाही की जाए ।जाँच पूरी होने तक औषधि अनुज्ञापन अधिकारी देवीपाटन मंडल, जी.सी. श्रीवास्तव, व औषधि निरीक्षक, मनु शंकर को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाए,
संगठन के जिलाध्यक्ष अध्यक्ष में बताया यदि 15 दिनों के भीतर उचित एवं कठोर कार्यवाही नही कि जाती है,सभी मागों को नहीं माना जाता है तो संगठन अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर जाने को विवश होगा । जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन एवं प्रशासन की होगी । 
इस मौके पर ज़िला उपाध्यक्ष डॉ.शहज़ाद अली,डॉ.मोनू मोदनवाल, डॉ.निरंजन सैनी, डॉ.दिनेश गोस्वमी,डॉ.वैभव, श्रीवास्तव, डॉ.अब्दुल रशीद सहित तमाम फार्मासिस्ट मौजूद थे,।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे