Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:ठंड से बचाव के लिए सामाजिक संस्था द्वारा गरीबों को वितरित किया गया कम्बल




खरगूपुर, गोण्डा। भीषण ठण्ड से निजात दिलाने के उद्देश्य से क्षेत्र के 151 गरीब, निर्बल व असहाय लोगों को कम्बल वितरण किया गया। मुफ्त में कम्बल पाकर गरीबों के चेहरे खिल गए।
     क्षेत्र की ग्राम पंचायत हरचन्दपुर के मजरा बनघुसरा में राम अभिलाख तिवारी सेवा संस्थान के तत्वावधान में कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भीषण ठण्ड से हो रही मौतों को रोकने व इससे निजात दिलाने के उद्देश्य से उक्त कार्यक्रम में संस्था के मुख्य अतिथि मण्डल उपनिदेशक समाज कल्याण मोती लाल, विशिष्ट अतिथि उपजिलाधिकारी सदर वीर बहादुर यादव व थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने संयुक्त रूप से समाज के 151 महिला-पुरुष गरीब, निर्बल व असहायों को कम्बल वितरण किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि ने कहा कि संस्था ने कड़ाके की ठंड में जरूरतमन्दों को कम्बल बांटकर पुनीत कार्य किया है। समाज में ऐसी संस्थाओं की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि मैं संस्था के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं, क्योंकि ऐसे महान कार्य में हाथ बंटाने के लिए बहुत ही लोग आगे आते हैं। 
   कम्बल विरतण कार्यक्रम में संस्था के संरक्षक सुलह अधिकारी सदर रसिक बिहारी तिवारी, अध्यक्ष राजीव तिवारी, संजीव तिवारी, अतुल तिवारी, दद्दन पाण्डेय, अधिवक्ता पंकज तिवारी, अमित अवस्थी, कन्हैया दीक्षित, जगदीश प्रसाद तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे