Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

डीएम ने मुस्लिम समुदाय के बीच छोड़ी अपनी छाप, खिंचवाया फोटो


शिवेश शुक्ला
बस्ती:बस्ती पुलिस महानिरीक्षक बस्ती परिक्षेत्र बस्ती आशुतोष कुमार  व मण्डलायुक्त बस्ती अनिल सागर,  जिलाधिकारी बस्ती  आशुतोष निरंजन व  पुलिस अधीक्षक बस्ती हेमराज मीना द्वारा थाना पुरानी बस्ती ,थाना कोतवाली जनपद बस्ती क्षेत्र में  शांति  एंव कानून व्यवस्था बनाए रखने व जनपद में अमन चैन कायम रखने के दृष्टिगत पुलिस बल के साथ शहर के संवेदनशील क्षेत्रो में फ्लैग मार्च किया गया । 
   नागरिकता  संशोधन अधिनियम 2019 के सम्बन्ध में आम जनमानस को जागरूक करते हुए अपील की गयी कि किसी भी प्रकार के अफवाह पर ध्यान न दे तथा सोशल मीड़िया (ट्विटर,फेसबुक,व्हाट्सअप) पर भड़काऊ/आपत्ति जनक पोस्ट या फोटो या वीडियो आता है तो बिना किसी पुख्ता जानकारी के फारवर्ड न करें । खुद जागरूक बने और दूसरो को भी जागरूक करें ।
वही अधिकाररियो ने मुस्लिम समुदाय के लोगो के बीच जाकर उनके मन मे चल रही बताओ को जाना और जिले में उनके समुदाय के लोगो के प्रति माहौल के बारे ने जनकारी ली।
वही डीएम आशुतोष निरंजन ने मुस्लिम समुदाय के लोगो के प्रति अपनी अच्छी छाप छोड़ी डीएम ने मुस्लिम समुदाय के लोगो के गले लगाकर फ़ोटो  भी खिंचवाया और यह फोटो शोसल मीडिया के बीच काफी चर्चा का विषय भी बना रहा।
जनपद में शान्ति/कानून व्यवस्था बनाये रखने में हमारा सहयोग करें । फ्लैग मार्च में क्षेत्राधिकारी सदर गिरीश कुमार सिंह ,थानाध्यक्ष पुरानी बस्ती सर्वेश राय, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रामपाल यादव व अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण मौजूद रहे ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे