Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मसकनवा-बभनान मार्ग पर बेखौफ होकर ओवरलोड ट्रक फर्राटे भर रहे हैं।प्रशासन मौन।



रिपोर्ट:दुर्गा सिंह पटेल
मसकनवा गोंडा।जहाँ एक तरफ सरकार ओवरलोडिंग वाहनों को लेकर सरकार तरह-तरह का नियम कानून बनाकर सख्ती दिखा रही है तो वही दूसरी तरफ छपिया थाना क्षेत्र में सरकार के आदेशों की धज्जियाँ उड़ाई जा रही है।ओवरलोडिंग ट्रक बेखौफ होकर सरकार द्वारा लागू किये गए नियमो को ताक पर रखकर मसकनवा बभनान मार्ग पर ओवरलोडिंग ट्रक फर्राटे भर रहे हैं और जिम्मेदार अधिकारी मौन है।
मामला छपिया थाना क्षेत्र के मसकनवा- बभनान मार्ग का है जहाँ से प्रतिदिन गन्ने से लदे ओवरलोड ट्रक गुजरते रहते हैं जो कि सरकारी आदेशो की खुलेआम धज्जियाँ उड़ाने में कोई कोर कसर नही छोड़ रहे हैं।अब सवाल यह है कि यदि ओवरलोडिंग पर प्रतिबंध है तो यह ओवरलोड ट्रक सड़क पर फर्राटा क्यो भर रहे हैं?जो कि जिम्मेदारो पर एक बड़ा सवालिया निशान लगाते नजर आ रहे हैं।इन ओवरलोड ट्रको के गुजरने से इन मार्ग के परखच्चे उड़े जा रहे हैं।अब सोचने वाली बात यह है कि आखिर इन ओवरलोड ट्रको को इस मार्ग पर किसके द्वारा संरक्षण प्राप्त है।

क्या इस मार्ग पर कोई पुलिस चौकी और थाना नही है या फिर इस मार्ग पर प्रशासन मौजूद व मुस्तैद नही रहता है?यह एक सोचने य समझने वाली बात है।यह सभी तथ्य शासन-प्रशासन की कार्यशैली व अनदेखी पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर रही है जो कि चिंतनीय है।
सूत्रों की माने तो यह सब पुलिस के जानकारी में रहती है और उन्ही पुलिस की मिलीभगत से ओवरलोड ट्रक सड़को पर फर्राटे भर रहे हैं।
हो न हो इन ओवरलोड ट्रको को पुलिस का संरक्षण अवश्य प्राप्त है तभी तो वह बेखौफ होकर ओवरलोड ट्रक बिना रुकावट व बिना किसी  कार्यवाही के गुजर रहे हैं।जो कि पुलिसिया कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगा रही है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे